Zeenat Aman Calls Out “Loose Gossip, False Information” About Celebs. Kajol Can Relate

Photo of author

By jeenmediaa


छवि जीनत अमान द्वारा साझा की गई थी। (सौजन्य: thezeenataman)

नयी दिल्ली:

अनुभवी अभिनेत्री जीनत अमान की नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट या जिसे वह मजाक में “लंचटाइम लेक्चरिंग” कहती है, उन “झूठ” और “क्रूर बयानों” पर प्रकाश डालती है जो अभिनेत्री को अपने जीवनकाल में “सार्वजनिक नजरों में” रहने के कारण झेलनी पड़ी थी। फोटो-शेयरिंग ऐप से जुड़ने के बाद से, ज़ीनत अमान ने अपने जीवन के कई पहलुओं पर से पर्दा उठाया है, जिसमें देव आनंद के साथ उनके उतार-चढ़ाव वाले रिश्ते से लेकर फिल्म की शूटिंग के दौरान उन पर लगे अश्लीलता के आरोप शामिल हैं। Satyam Shivam Sundaram. अभिनेता, जो कभी भी अपनी आत्मा को दुनिया के सामने लाने से नहीं कतराते, ने अपने नवीनतम पोस्ट में भी कुछ अलग नहीं किया।

“सार्वजनिक धारणा” पर नोट शुरू करते हुए फिल्म दिग्गज ने लिखा, “सार्वजनिक धारणा एक अजीब चीज है। जब आप प्रसिद्ध होते हैं, तो अजनबी कल्पना करते हैं कि उन्हें आपके चरित्र और जीवन की कहानी के बारे में गहन जानकारी है। कई लोग इस तरह की गपशप के हकदार भी महसूस करते हैं और निर्णय जो पासा पलटने पर उनके नैतिक आक्रोश को भड़काएगा। हिंदी सिनेमा में अपने 50 वर्षों में, मैंने अपने बारे में एक किताब भरने के लिए पर्याप्त झूठ और क्रूर बयान पढ़े और सुने हैं। मैं इनमें से हर एक को सूचीबद्ध करने और उसका खंडन करने के लिए इच्छुक नहीं हूं। क्योंकि वे मेरे इतना ध्यान आकर्षित करने लायक नहीं हैं।”

“बेहूदा गपशप” से निपटने के अपने तरीके का खुलासा करते हुए, ज़ीनत अमान ने आगे कहा, “अब मुझे पता है कि इस तरह के दावे पर सामान्य प्रतिक्रिया होती है – ठीक है, अगर आप लोगों की नजरों में रहना चुनते हैं, तो गपशप से निपटें। जिस पर मेरा जवाब है – हां, मैं इससे जूझ रहा हूं और निपटता रहूंगा। लेकिन मुझे यह कहने में भी संकोच नहीं होगा कि झूठी गपशप और झूठी जानकारी फैलाना बोलने वाले के बारे में उससे कहीं अधिक कहता है, जिसके बारे में बात की जा रही है!”

हालाँकि, अभिनेत्री ने अपने प्रत्येक पोस्ट के नीचे अपने अनुयायियों को उनके “विचारशील संदेशों” के लिए धन्यवाद देते हुए हल्के-फुल्के अंदाज में अपना कैप्शन समाप्त किया। कहकर उसने हस्ताक्षर कर दिये। “ठीक है, यह सप्ताह के लिए पर्याप्त लंचटाइम व्याख्यान है! मैं वास्तव में आप सभी की सराहना करता हूं जो मेरे इंस्टाग्राम हैंडल का आनंद लेते हैं, और मेरे साथ इस तरह के दयालु और विचारशील संदेश और टिप्पणियां साझा करते हैं। मैं उन सभी का जवाब देने में असमर्थ हूं, लेकिन मैं उन्हें पढ़ता हूं .आप सभी का सप्ताह मंगलमय हो!”

ज़ीनत अमान की हार्दिक पोस्ट ने अभिनेत्री काजोल को प्रभावित किया, जिन्होंने प्रतिक्रिया में कहा, “तथ्य।”

नीचे दी गई पोस्ट पर एक नज़र डालें:

हाल ही में, वोग के लिए एक निबंध में, ज़ीनत अमान ने यह भी बताया कि कैसे सोशल मीडिया ने उन्हें अपनी कहानी के संचालक की सीट पर बिठा दिया है, जिससे यह एक “मुक्तिदायक” अनुभव बन गया है। “मुझे इस बात का एहसास नहीं था कि सार्वजनिक रूप से अपनी सच्चाई बताने में सक्षम होने से मुझे कितनी खुशी होगी। 70 के दशक में एक प्रमुख अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा बातचीत का विषय होता था, लेकिन शायद ही कभी अपनी शर्तों पर। गपशप और धारणाएँ दम घोंटने वाली हो सकती हैं, और रिकॉर्ड को सीधे स्थापित करने के लिए शायद ही कोई सहारा था। इंस्टाग्राम पर मुझे खुद को अभिव्यक्त करने की आजादी मिली है। यह मुक्तिदायी है, और परिणामस्वरूप, मैंने फरवरी के बाद से मेरे पास आए एक भी साक्षात्कार अनुरोध को स्वीकार नहीं किया है, ”अभिनेत्री ने लिखा।

जीनत अमान ने यह भी कहा कि यह उनके बेटे ज़हान और उनकी पार्टनर कारा ही थे, जिन्होंने उन्हें इंस्टाग्राम से जुड़ने के लिए मनाया। उसने कबूल किया कि फोटो-शेयरिंग ऐप में शामिल होने को लेकर उसके मन में कई “डर” थे, लेकिन उन्होंने उसे ऐसा करने के लिए मना लिया।

जीनत अमान जैसी प्रतिष्ठित फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं Yaadon Ki Baaraatडीon, Satyam Shivam Sundaram और हरे राम हरे कृष्ण.




Leave a Comment