1678346

You’ll See Mira Rajput Jumping Into A Swiss Lake

Photo of author

By jeenmediaa


मीरा राजपूत द्वारा इंस्टाग्राम किया गया। (सौजन्य: मीरा राजपूत कपूर)

नयी दिल्ली:

मीरा राजपूत की इंस्टाग्राम डायरी आपको अपनी यात्रा के लक्ष्य निर्धारित करने में मदद करेगी। ग्रीस से स्विटज़रलैंड तक, मीरा राजपूत अपने इंस्टाफ़ैम को कभी निराश नहीं करतीं। उसकी यात्रा डायरी हमेशा आकर्षक तस्वीरों से भरी रहती है। मीरा राजपूत ने इंस्टाग्राम पर अपनी नवीनतम पोस्ट में पानी में “डुबकी” लगाने की अपनी अदम्य इच्छा के बारे में बात की। मीरा राजपूत ने स्विट्जरलैंड से एक तस्वीर साझा की, जहां वह एक साथी जल शिशु के साथ झील में डुबकी लगा रही हैं। मीरा राजपूत ने अपने पोस्ट में यह नहीं बताया है कि यह तस्वीर पुरानी है या वह इस समय स्विट्जरलैंड में छुट्टियां मना रही हैं।

बचपन के दिनों की अपनी यादों को साझा करते हुए, मीरा ने पोस्ट में लिखा: “डुबकी लगाओ! मैं पानी में कूदने से खुद को नहीं रोक सकती – समुद्र, नाव से, नदी में, झरने में और अंत में मैं एक झील में कूद गई! हमारी गर्मियों में! पहाड़ों पर छुट्टियाँ बिताने के लिए, मेरी माँ हम सभी को हर झरने पर रोकती थीं ताकि वह डुबकी लगा सकें… सेब पेड़ से दूर न गिरे…” उन्होंने आगे कहा, ”तो दोपहर के भोजन के बाद खूबसूरत @aiolaalporto पर ( लिंगुनी इतनी अच्छी थी कि हम लगातार दो बार गए) और बाद में एक त्वरित परिवर्तन, साथी वॉटर बेबी @laourage_ और मैंने बर्फ़ीली झील में कई छलांगें लगाईं।” मीरा के जीजा ईशान खट्टर पोस्ट पर लाल दिल वाला इमोजी छोड़ने वाले पहले व्यक्ति थे।

यहां मीरा राजपूत की पोस्ट देखें:

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने कुछ दिन पहले ग्रीस में अपनी 8वीं शादी की सालगिरह मनाई। इस जोड़े ने अपने-अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर भावपूर्ण पोस्ट के साथ एक-दूसरे को शुभकामनाएं दीं। शाहिद कपूर ने मीरा को चूमते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और एक सुंदर कैप्शन जोड़ा जिसमें लिखा था, “तारों से भरे आकाश में… मैंने तुम्हें अपना दिल दे दिया… आगे बढ़ो और मुझे तोड़ दो… तुम केवल तुम्हें मेरे दिल में पाओगी (कृपया मुझे मत मारो क्योंकि मैंने तुम्हारे पसंदीदा गीत का अपना संस्करण बनाया है) मेरी पत्नी को जीवन भर सालगिरह मुबारक।”

यहां देखें शाहिद की पोस्ट:

इस बीच, मीरा राजपूत ने शाहिद कपूर के साथ एक प्यारी तस्वीर पोस्ट की और लिखा, “रोशनी आपको घर ले जाएगी। और आप घर पर हैं। हैप्पी 8 बेबी।” मीरा राजपूत की पोस्ट यहां देखें:

शाहिद कपूर ने जुलाई 2015 में मीरा राजपूत से शादी की। उनकी बेटी मीशा का जन्म एक साल बाद अगस्त में हुआ। शाहिद और मीरा ज़ैन नाम के एक बेटे के माता-पिता भी हैं, जिसका उन्होंने वर्ष 2018 में स्वागत किया।




Leave a Comment