1678346

“You Have Fought My Battles”

Photo of author

By jeenmediaa


छवि इंस्टाग्राम संजय दत्त द्वारा। (सौजन्य:संजय दत्त)

नयी दिल्ली:

संजय दत्त ने अपनी पत्नी मान्यता दत्त को उनके 45वें जन्मदिन पर एक इमोशनल पोस्ट के जरिए शुभकामनाएं दीं। कश्मीरनायक की बात एक्टर ने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की. रील में विभिन्न अवसरों से संजय-मान्यता की मनमोहक तस्वीरों के मोंटाज शामिल हैं। कहने की जरूरत नहीं है, वे एक साथ पिक्चर-परफेक्ट दिखते हैं। रील में मान्यता की कुछ एकल तस्वीरें भी हैं। संजय दत्त ने पोस्ट में अपनी पत्नी को अपना ‘सहारा’ और ‘ताकत’ बताया। संजय ने कैप्शन में लिखा, ”प्यारी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं और भगवान आपको खुशी, सफलता और शांति प्रदान करें, मेरे जीवन में रहने और मेरा समर्थन, मेरी ताकत बनने के लिए धन्यवाद मां, और सबसे ज्यादा दो खूबसूरत बच्चों के लिए धन्यवाद जो आपने मुझे दिए, आप मेरे जीवन में चट्टान की तरह खड़ी रहीं और हमेशा मुझे गिरने पर उठाया, आपने मेरे साथ कंधे से कंधा मिलाकर मेरी लड़ाई लड़ी, मैं एक भाग्यशाली व्यक्ति हूं कि आप मेरे जीवन में मेरी पत्नी के रूप में हैं और मैं इसके लिए भगवान का शुक्रिया अदा करता हूं, धन्यवाद मां और आपको एक बार फिर से जन्मदिन की शुभकामनाएं, प्यार मेरी जिंदगी में तुम सबसे ज्यादा हो मान्यता।” संजय दत्त की बेटी त्रिशला दत्त ने पोस्ट पर कई दिल वाले इमोजी पोस्ट किए।

यहां देखें संजय दत्त की पोस्ट:

मान्यता दत्त ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने दोनों बच्चों के साथ कई तस्वीरें साझा कीं। ऐसी ही एक तस्वीर में मान्यता अपने बच्चों को साथ लेकर बर्थडे केक काट रही हैं। उन्होंने फ्रेम को कैप्शन दिया, “बहुत धन्य।”

s5s63ai

संजय दत्त और मान्यता दत्त ने 2008 में शादी की। वे जुड़वां बच्चों शहरान और इकरा के माता-पिता हैं। अपनी 15वीं शादी की सालगिरह पर, संजय दत्त ने एक और रील पोस्ट की जिसमें उनकी एक साथ की बेहतरीन तस्वीरें हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मां, इस खास दिन पर, मैं उस प्यार और खुशी का जश्न मनाने के लिए एक पल लेना चाहता हूं जो आप हर दिन मेरे जीवन में लाती हैं। मेरी अद्भुत पत्नी, मेरी रॉक और मेरी सबसे अच्छी दोस्त को 15वीं सालगिरह की शुभकामनाएं। मैं आपसे अभी और हमेशा प्यार करता हूं। मान्यता।”

यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

काम के मोर्चे पर, संजय दत्त को आखिरी बार देखा गया था केजीएफ: अध्याय 2 और Shamshera. आगे वह नजर आएंगे Ghudchadi रवीना टंडन के साथ.

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

अनुपमा चोपड़ा ने बवाल की समीक्षा की: “एक महाकाव्य मिसफायर”




Leave a Comment