1678346

“You Go Shine On Girl”

Photo of author

By jeenmediaa


Image was shared by Karan Johar. (Courtesy: karanjohar)

Mumbai (Maharashtra):

फिल्म निर्माता करण जौहर ने संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की प्रशंसा की क्योंकि वह मोहनलाल की आगामी अखिल भारतीय फिल्म में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। Vrushabha. अपने लंबे पोस्ट में उन्होंने उन्हें “शुद्ध कलाकार” बताया और कहा कि यह उनके लिए सीखने का मौका है।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, “कुछ यात्राओं को विशेषाधिकार प्राप्त माना जाता है, कुछ को वंश लाभ का टैग भी दिया जाता है… और यह सब सच है, लेकिन शनाया @ शनायाकापूर02 में मैंने केवल एक लड़की देखी है, जिसने पवित्र होने के अलावा कुछ भी सपना नहीं देखा है।” कलाकार और कैमरे का सामना तभी करना जब आपने इतनी कड़ी मेहनत और इतना जुनून लगाया हो…।”

उन्होंने कहा कि मेगास्टार मोहनलाल के साथ काम करना उनके लिए एक शानदार अवसर है।

“यह आपके लिए एक शानदार अवसर है… महान @मोहनलाल सर से बहुत कुछ सीखने के लिए.. जिनकी मैं बहुत प्रशंसा और सम्मान करता हूं… #वृषभ एक अखिल भारतीय तमाशा है जो अपनी कथा और लुभावने दृश्यों से दुनिया को मंत्रमुग्ध कर देगा… जैसा आपका परिवार, हमें यह मौका देने के लिए मैं पूरी टीम का बहुत आभारी हूं… बेहद प्रतिभाशाली #रोशनमेका को धन्यवाद… कनेक्ट मीडिया एवीएस स्टूडियोज और मेरे प्रिय और सर्वश्रेष्ठ @ektarkapoor को… हम सभी के प्रति विनम्र और आभारी हैं आप…।”

उन्होंने उसके लिए अपनी शुभकामनाएं साझा कीं और लिखा, “तुम लड़की पर चमक जाओ… अंतिम लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करो और अपने रास्ते में आने वाली बाधाओं से कभी विचलित मत हो! आपकी दृढ़ता आपका मार्गदर्शन करेगी… और आप और मैं दोनों जानते हैं कि अभी कौन सी रोमांचक खबर आनी बाकी है..लव यू…करण”

शनाया कपूर ने उनके पोस्ट का जवाब देते हुए कहा, “मैं तुमसे प्यार करती हूं…हमेशा मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद और मैं इंतजार नहीं कर सकती।”

एकता कपूर द्वारा निर्मित इस फिल्म में ज़हरा एस खान और तेलुगु अभिनेता रोशन मेका भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। एकता कपूर ने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी फिल्म के बारे में घोषणा की और अपनी, अपने पिता और अभिनेता जीतेंद्र और मोहनलाल की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा।

“डी लीजेंड और जीनियस के साथ पोज़ देते हुए!!! जय माता दी उत्कृष्ट अभिनेता @मोहनलाल के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मेगास्टार मोहनलाल अभिनीत अखिल भारतीय द्विभाषी तेलुगु मलयालम फिल्म ‘वृषभ’ के लिए बालाजी टेलीफिल्म्स ने कनेक्ट मीडिया और एवीएस स्टूडियोज के साथ साझेदारी की है। भावनाओं और वीएफएक्स से भरपूर, यह फिल्म पीढ़ियों को पार करते हुए एक महाकाव्य एक्शन एंटरटेनर है। 2024 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक मानी जाने वाली, नंद किशोर द्वारा निर्देशित वृषभ की शूटिंग इस महीने के अंत में शुरू होगी और इसे मलयालम, तेलुगु में एक साथ रिलीज़ किया जाएगा। , कन्नड़, तमिल और हिंदी।”

एक्शन से भरपूर यह फिल्म 2024 में रिलीज होगी। शनाया कपूर करण जौहर की फिल्म से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करेंगी। Bedhadak.




Leave a Comment