1678346

Xiaomi: Xiaomi A-सीरीज़ स्मार्ट टीवी लॉन्च: कीमत, विशिष्टताएं और बहुत कुछ

Photo of author

By jeenmediaa



Xiaomi के लॉन्च के साथ भारत ने अपने स्मार्ट टीवी पोर्टफोलियो का विस्तार किया है श्याओमी स्मार्ट टीवी एक श्रृंखला। ये नए टीवी मॉडल सपोर्ट करते हैं डॉल्बी ऑडियोडीटीएस: वर्चुअल एक्स, और विशद चित्र इंजन बेहतर मनोरंजन अनुभव के लिए. यह श्याओमी टीवी श्रृंखला में इसका नवीनतम संस्करण भी शामिल है पैचवॉलऔर पैचवॉल+। कंपनी अपने स्मार्ट टीवी की नवीनतम रेंज के साथ 200 लाइव चैनल मुफ्त देने का भी वादा करती है। Xiaomi A-सीरीज़ स्मार्ट टीवी के नवीनतम संस्करण द्वारा संचालित होगा गूगल टीवी.

Xiaomi A-सीरीज़ स्मार्ट टीवी: कीमत और उपलब्धता
Xiaomi A-सीरीज़ के स्मार्ट टीवी की कीमत क्रमशः 32-इंच, 40-इंच और 43-इंच के आकार में 14,999 रुपये, 22,999 रुपये और 24,999 रुपये है। ग्राहक Xiaomi स्मार्ट टीवी 32A को 13,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर प्राप्त कर पाएंगे। नई श्रृंखला Mi.com, Mi Homes, पर उपलब्ध होगी। Flipkart और खुदरा स्टोर।

Xiaomi A-सीरीज़ स्मार्ट टीवी: मुख्य विशिष्टताएँ और विशेषताएँ
Xiaomi द्वारा डिज़ाइन किया गया और Google द्वारा संचालित, नया Xiaomi स्मार्ट टीवी A सीरीज़ Google TV द्वारा संचालित है। ये मॉडल उपयोगकर्ताओं को अंतर्निहित Google Chromecast सुविधा का उपयोग करके अपने फ़ोन से अपने टीवी पर मूवी, शो, फ़ोटो और बहुत कुछ सहित अपनी पसंदीदा सामग्री स्ट्रीम करने की अनुमति देंगे। Xiaomi A-सीरीज़ के स्मार्ट टीवी में मेटालिक डिज़ाइन और बेज़ल-लेस डिस्प्ले है।
ये टीवी क्वाड कोर A35 चिप द्वारा संचालित हैं, जो 1.5GB रैम और 8GB स्टोरेज के साथ हैं। Xiaomi A-सीरीज़ स्मार्ट टीवी डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी को भी सपोर्ट करता है। 2 HDMI पोर्ट (जो ARC और ALLM को सपोर्ट करता है) के अलावा, यह 2 USB पोर्ट, एक AV पोर्ट और एक हेडफोन जैक के साथ भी आता है। ये टीवी क्विक म्यूट, क्विक वेक और क्विक सेटिंग्स जैसे कंट्रोल फीचर्स को भी सपोर्ट करते हैं।

इन स्मार्ट टीवी में फुल एचडी रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले है और इसमें Xiaomi के स्वामित्व वाला विविड पिक्चर इंजन भी शामिल है। Xiaomi A-सीरीज़ स्मार्ट टीवी में 20W ऑडियो सेटअप भी है जो डॉल्बी ऑडियो को सपोर्ट करता है। ये टीवी इमर्सिव सराउंड साउंड और बेहतर अनुभव के लिए डीटीएस वर्चुअल:एक्स भी पेश करते हैं।
Xiaomi A-सीरीज़ स्मार्ट टीवी में पैचवॉल का नवीनतम संस्करण भी है जो 30+ अंतर्राष्ट्रीय और भारतीय भागीदारों का समर्थन करता है जो 15+ भाषाओं में सामग्री प्रदान करता है। विशेष रूप से भारतीय बाजार के लिए डिज़ाइन किया गया, स्मार्ट टीवी प्लेटफ़ॉर्म IMDb इंटीग्रेशन, लाइव टीवी, यूनिवर्सल सर्च के साथ-साथ पैरेंटल लॉक के साथ किड्स मोड जैसी सुविधाएँ भी प्रदान करता है।




Leave a Comment