1678346

Xiaomi 14 में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 मिलने की संभावना; अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक

Photo of author

By jeenmediaa


Xiaomi 14 को Xiaomi 13 के उत्तराधिकारी के रूप में लॉन्च करने की उम्मीद है, जो दिसंबर 2022 में जारी किया गया था। Xiaomi के आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन को अब एक अघोषित क्वालकॉम स्नैपड्रैगन SoC के साथ लॉन्च करने की उम्मीद है। एक टिपस्टर ने कैमरा और स्टोरेज विवरण सहित फोन के कुछ अन्य प्रमुख विशिष्टताओं पर संकेत दिया। Xiaomi 13 स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित है और 67W वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी पैक करता है।

टिप्सटर डिजिटल चैट स्टेशन ने वीबो पर दावा किया है कि Xiaomi 14 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 SoC द्वारा संचालित होगा। चिपसेट की अभी घोषणा नहीं की गई है, लेकिन यह मौजूदा स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 की तुलना में एक बड़ा अपग्रेड होने की उम्मीद है। टिपस्टर ने कहा कि फोन 512GB और 1TB स्टोरेज ऑप्टोइन में लॉन्च हो सकता है।

इसके अलावा, टिपस्टर का सुझाव है कि Xiaomi 14 में 50-मेगापिक्सल 1/1.28-इंच प्राइमरी सेंसर शामिल होने की संभावना है, जो Xiaomi 13 में 50-मेगापिक्सल 1/1.49-इंच सेंसर से बड़ा है। एक मीडियम-टेलीफोटो लेंस और एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ होना चाहिए। पहले की रिपोर्टों से पता चलता है कि Xiaomi 14 को 115 मिमी की फोकल लंबाई के साथ 5 गुना ऑप्टिकल ज़ूम क्षमता वाले पेरिस्कोप ज़ूम लेंस के साथ लॉन्च करने की संभावना है।

इसी टिपस्टर द्वारा पहले लीक में सुझाव दिया गया था कि आगामी फ्लैगशिप हैंडसेट एक परिचित वर्गाकार कैमरा द्वीप को स्पोर्ट करेगा, लेकिन चार कैमरा इकाइयों को रखने के लिए इसे चार भागों में विभाजित किया जाएगा। चौथे कैमरे के बारे में और कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है।

Xiaomi 14 सीरीज़ को पहले भी अपने पूर्ववर्ती की तुलना में बड़ी बैटरी के साथ आने की सूचना मिली है। बेस Xiaomi 14 मॉडल में 90W फास्ट वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,860mAh की बैटरी होने की उम्मीद है।


क्या नथिंग फ़ोन 2 फ़ोन 1 के उत्तराधिकारी के रूप में काम करेगा, या दोनों सह-अस्तित्व में रहेंगे? हम कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए हैंडसेट और ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।


Leave a Comment