1678346

Xiaomi मिक्स फोल्ड 3 कथित तौर पर 3C वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जो 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दे सकता है

Photo of author

By jeenmediaa


Xiaomi मिक्स फोल्ड 3 को अगस्त में चीन में लॉन्च करने की पुष्टि की गई है। बुक-स्टाइल फोल्डेबल स्मार्टफोन के Xiaomi मिक्स फोल्ड 2 की जगह लेने की उम्मीद है, जिसे अगस्त 2022 में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 SoC और 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी के साथ रिलीज़ किया गया था। उम्मीद है कि आगामी फोन अधिक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन में उन्नत विनिर्देश पेश करेगा। एक नई रिपोर्ट से पता चलता है कि हैंडसेट को 3सी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर सूचीबद्ध किया गया था, जो फोन के चार्जिंग विवरण की ओर इशारा करता है।

MyFixGuide द्वारा सबसे पहले स्पॉट की गई Xiaomi मिक्स फोल्ड 3 की 3C सर्टिफिकेशन साइट लिस्टिंग से पता चलता है कि यह अपने पिछले मॉडल की तरह ही 67W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। पहले बताया गया था कि फोन में 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,800mAh की बैटरी होगी।

पहले के लीक से पता चला है कि मिक्स फोल्ड 3 पतला और हल्का होने की संभावना है, लेकिन मिक्स फोल्ड 2 की तुलना में अधिक टिकाऊ है। 2022 मॉडल की मोटाई 11.2 मिमी और वजन 262 ग्राम था। यह भी कहा गया है कि फोन केवल चीन में रिलीज़ होगा और वैश्विक स्तर पर लॉन्च होने की संभावना नहीं है।

कहा जाता है कि आगामी हैंडसेट में 8.02-इंच फुल-एचडी+ (2400 x 1080 पिक्सल) प्राइमरी डिस्प्ले और 120Hz तक रिफ्रेश रेट वाली 6.5-इंच कवर स्क्रीन होगी। मिक्स फोल्ड 3 में 16GB तक LPDDDR5x रैम और 1TB तक UFS 4.0 इनबिल्ट स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है।

ऑप्टिक्स के लिए, मिक्स फोल्ड 3 की सफेद घुमावदार ग्लास बॉडी में 3.2 गुना तक ज़ूम लेंस और लंबी दूरी के ज़ूम के लिए 5x पेरिस्कोप लेंस के साथ लेईका-ट्यून कैमरा यूनिट की सुविधा होने की उम्मीद है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेल्फी कैमरा डिस्प्ले के नीचे रखे जाने की संभावना है। बुक-स्टाइल फोल्डेबल के अफवाह वाले वॉटरड्रॉप हिंज डिज़ाइन से इसकी ड्रॉप प्रतिरोध क्षमता में वृद्धि होने की भी सूचना है।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।


Leave a Comment