1678346

“Work, Medical Restrictions Kept Me Away”

Photo of author

By jeenmediaa


तस्वीर अमिताभ बच्चन ने शेयर की थी. (सौजन्य: अमिताभबच्चन)

मुंबई:

मेगास्टार अमिताभ बच्चन का कहना है कि उन्होंने अपनी आगामी फिल्म का पैनल दिया कल्कि 2898 ई कार्य प्रतिबद्धताओं और चिकित्सा प्रतिबंधों के कारण सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में भाग नहीं ले सके।

साइंस-फिक्शन फिल्म की पहली झलक और शीर्षक, जिसे पहले बुलाया गया था प्रोजेक्ट केका अनावरण शुक्रवार को अमेरिका में कॉमिक-कॉन में अभिनेता प्रभास, कमल हासन, निर्देशक नाग अश्विन और वैजयंती मूवीज के निर्माता सी असवानी दत्त की उपस्थिति में किया गया।

वीडियो कॉल के जरिए इस कार्यक्रम में शामिल हुए अमिताभ बच्चन ने अपने निजी ब्लॉग पर अपनी अनुपस्थिति के पीछे का कारण साझा किया।

“ठीक है .. तो .. सैन डिएगो और के, परियोजना .. फिल्म और निर्माताओं और उन सभी के लिए एक महान क्षण जो इसके पहले लुक को जारी करने के लिए वहां गए थे .. मुझे नागी सर ने साथ आने के लिए बहुत प्रेरित किया था, लेकिन काम और चिकित्सा प्रतिबंधों ने मुझे ऐसे कई अवसरों से दूर रखा है ..

“तो.. लेकिन मुझे मानना ​​होगा कि पहला लुक बहुत अच्छा था.. है ना.. शैली, संगीत, फ्रेम.. सबकुछ.. और अंत में के.. कल्कि का खुलासा.. पौराणिक रूप से इतना महत्वपूर्ण.. 2898 ई.!!” 80 वर्षीय ने शनिवार को लिखा।

मार्च में, बच्चन ने हैदराबाद सेट पर खुद को घायल कर लिया था कल्कि 2898 ई एक एक्शन सीक्वेंस फिल्माते समय।

दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी अभिनीत यह बहुभाषी फिल्म एसडीसीसी में भाग लेने वाली पहली भारतीय फिल्म है।

निर्माताओं के मुताबिक, कल्कि 2898 ई दर्शकों को भारतीय सिनेमा में पहले कभी नहीं देखी गई दुनिया में ले जाने और उन्हें “अद्वितीय और गहन सिनेमाई अनुभव” प्रदान करने का वादा किया गया है।

यह 12 जनवरी 2024 को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और अंग्रेजी भाषाओं में रिलीज़ होने वाली है।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी एनडीटीवी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है।)

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

इस सप्ताह वायरल: बॉक्स ऑफिस टकराव जिसने करण जौहर को डरा दिया


Leave a Comment