1678346

Why The Internet Would Really Like Deepika Padukone And Ranveer Singh To Get A Room

Photo of author

By jeenmediaa


तस्वीर दीपिका पादुकोण ने शेयर की थी. (सौजन्य:दीपिकापादुकोण)

हम रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के पीडीए से पर्याप्त नहीं मिल सकते। चाहे वह एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट के नीचे प्यार भरे इमोजी डालना हो या अवार्ड शो में उनके स्नेह की घोषणा करना हो, जब जोड़े आसपास होते हैं तो प्यार हमेशा हवा में रहता है। इसका एक उदाहरण दीपिका पादुकोण का नवीनतम इंस्टाग्राम अपलोड है जिसे उन्होंने कैप्शन के साथ साझा किया, “इन द मोमेंट विद जेडएनई” अभिनेत्री ने गुलाबी परिधान में अपनी एक तस्वीर साझा की और रणवीर सिंह ने यह साझा करने में कोई समय नहीं गंवाया कि उन्हें यह तस्वीर कितनी पसंद आई। . अभिनेता ने टिप्पणी अनुभाग में एक हॉट फेस इमोजी डाला। कहने की जरूरत नहीं है, प्रशंसकों ने टिप्पणी पर तुरंत प्रतिक्रिया दी।

एक प्रशंसक ने कहा, “यह लड़का उसकी प्रशंसा करना कभी बंद नहीं करेगा,” जबकि दूसरे ने मजाक किया, ” Arey bhai yaha toh chodhh do yar… (भाई, कम से कम ये जगह तो छोड़ो)।” एक यूजर ने कहा, ”Aap kyu aise mu bnaa rae ho jnaab aapki hi biwi hai (सर, जब वह आपकी पत्नी ही है तो आप ऐसा मुंह क्यों बना रहे हैं)।” एक अन्य यूजर ने कहा, “ठीक है आराम करो। वह आपके बगल में है!” “Ghar pe karna ye biwi to apki he (घर पर उसकी प्रशंसा करें, वह आपकी पत्नी है),” दूसरे ने मजाक किया।

इस बीच, कुछ दिन पहले, रणवीर सिंह ने अपने जन्मदिन (6 जुलाई) पर मिली सभी शुभकामनाओं के लिए एक तस्वीर के साथ एक धन्यवाद नोट साझा किया। उन्होंने जो तस्वीर साझा की, उसमें वह एक नाव की खिड़की से बाहर झुकते नजर आ रहे हैं और उनके बगल में दीपिका पादुकोण हैं। छवि में, रणवीर और दीपिका अपनी चमकदार मुस्कान बिखेर रहे हैं। फोटो पर संदेश में लिखा है, “जन्मदिन की प्यार भरी शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।” आप यहां छवि देख सकते हैं.

अभी कुछ समय पहले, रणवीर सिंह ने साबित कर दिया था कि अगर कोई प्रतियोगिता होती है तो वह सर्वश्रेष्ठ पति का पुरस्कार जीतेंगे जब उन्होंने दीपिका पादुकोण के टाइम मैगज़ीन कवर की एक तस्वीर साझा की थी। उन्होंने एक सुंदर नोट भी जोड़ा जिसमें कहा गया, “दुनिया आपके चरणों में! तुम पर गर्व है बच्ची. दीपिका पादुकोन @समय।” उसी छवि को इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक शब्द के नोट, “आइकॉनिक” के साथ साझा करना।

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगे Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani. यह फिल्म, जिसमें अली भट्ट, शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र भी हैं, 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

इस बीच, दीपिका पादुकोण नाग अश्विन की अगली फिल्म में दिखाई देंगी प्रोजेक्ट के. फिल्म में प्रभास, कमल हासन और अमिताभ बच्चन भी हैं।




Leave a Comment