1678346

Why Shah Rukh Khan Fans Are Furious With Kajol

Photo of author

By jeenmediaa


काजोल और शाहरुख खान की फाइल फोटो (छवि क्रेडिट: एएफपी)

वास्तविक और अनफ़िल्टर्ड, काजोल ने अपने लगातार सहयोगी शाहरुख खान की फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन का मजाक उड़ाकर उनके प्रशंसकों को नाराज कर दिया है। पठान. काजोल, जो पिछले कुछ हफ्तों से वेब-सीरीज़ द ट्रायल के लिए प्रचार ड्यूटी पर हैं, से लाइव हिंदुस्तान के साथ बातचीत में पूछा गया कि वह शाहरुख से क्या सवाल करेंगी। “मैं उससे क्या पूछूंगा? Sab toh hai uska सामाजिक मीडिया पी.ई (वह सब कुछ सोशल मीडिया पर साझा करता है)” उसने जवाब दिया, और चुटकी लेते हुए कहा: ‘कितना किया पठान वास्तव में बनाते हैं?” संदर्भ के लिए, पठान ने साल की शुरुआत जबरदस्त धमाके के साथ की, और अब तक की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म के रूप में बॉलीवुड चार्ट में शीर्ष पर पहुंच गई।

शायद काजोल मजाक कर रही थीं, शायद वह वास्तव में बॉक्स ऑफिस रिपोर्टों से सहमत नहीं थीं पठान. जो भी हो, काजोल की टिप्पणी – जो दो सप्ताह पहले की गई थी – रडार के नीचे उड़ गई होती यदि विवादास्पद स्वयंभू फिल्म समीक्षक कमाल आर खान या केआरके ने इसे सप्ताहांत में नहीं बढ़ाया होता। केआरके ने काजोल की टिप्पणी की क्लिप ट्वीट करते हुए कहा कि यह उनके पति अजय देवगन से प्रभावित था। “काजोल मज़ाक उड़ा रही है पठान व्यवसाय। मतलब अजय घर पर उनसे चर्चा कर रहे होंगे कि शाहरुख ने फेक कलेक्शन दिया है। केआरके ने लिखा, यह बॉलीवुड का असली चेहरा है।

इसने ट्वीट कप में तूफान खड़ा कर दिया। काजोल के इस आरोप से शाहरुख खान के प्रशंसक नाराज हो गए कि टीम पठान ने अपनी रिपोर्ट की गई कमाई को बढ़ा-चढ़ाकर बताया था। इस बात पे ध्यान दिया जाना चाहिए कि पठान यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया था और, इस तरह, संख्या की कमी में शाहरुख की कोई भूमिका नहीं हो सकती थी। फिर भी, शाहरुख खान के प्रशंसक काजोल पर ईर्ष्यालु होने का आरोप लगाने लगे; अन्य लोगों ने घोषणा की कि उन्हें शाहरुख-काजोल की स्क्रीन जोड़ी कभी पसंद नहीं आई – जिसे अधिकांश लोग प्रतिष्ठित मानते हैं। काजोल और शाहरुख खान की पसंदीदा फिल्में रही हैं जोड़ी जैसी फिल्मों में Dilwale Dulhania Le Jayenge, Baazigar, Kabhi Khushi Kabhie Gham और Kuch Kuch Hota Hai – लेकिन कुछ ट्वीट्स के मुताबिक, उनकी अपील को बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है।

यहाँ एक नमूना है:

केआरके का ट्वीट भावनाओं की गहराई को देखकर दर्शक चकित रह गए। विडम्बना एक भी नहीं खोई:

उन लोगों के लिए जिन्हें रिफ्रेशर की आवश्यकता है, केआरके ने कुख्यात करण जौहर बनाम अजय देवगन के झगड़े में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जो 2016 में एक बड़े बॉक्स ऑफिस क्लैश से पहले ट्विटर पर चला था। इसकी शुरुआत अजय द्वारा अपने निर्माता और केआरके के बीच रिकॉर्डेड फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो ट्वीट करने से हुई जिसमें केआरके ने दावा किया कि केआरके की फिल्म की समीक्षा के लिए उन्हें 25 लाख रुपये का भुगतान किया गया था। Ae Dil Hai Mushkil – अजय की फिल्म शिवाय उसी दिन रिलीज होनी थी. काजोल ने अपने पति का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया और इसका अंत केआरके द्वारा यह समझाने के साथ हुआ कि उन्हें वास्तव में केजेओ द्वारा भुगतान नहीं किया गया था और उन्होंने इसे बना लिया था।

यह एपिसोड काजोल और करण जौहर की दोस्ती में आखिरी कील साबित हुआ और केजेओ ने अपनी आत्मकथा में इसके बारे में विस्तार से लिखा। इस जोड़ी ने केजेओ और अजय की तरह संबंधों को सुधार लिया है; पिछले साल के सीज़न में कॉफ़ी विद करणफिल्म निर्माता-मेजबान ने अजय देवगन को “अद्भुत” और “अब तक का सबसे अच्छा आदमी” बताया।

इस बीच, काजोल हाल के दिनों में बार-बार बोलती रही हैं और उन्हें “अशिक्षित राजनेताओं” के बारे में की गई अपनी टिप्पणी पर स्पष्टीकरण देना पड़ा।




Leave a Comment