1678346

When Suchitra Krishnamoorthi had to slap Shah Rukh Khan many times during a scene in Kabhi Haan Kabhi Naa, here’s what happened! | Hindi Movie News

Photo of author

By jeenmediaa



शाहरुख खान ने इतना लंबा सफर तय किया है और आज देश के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। अपने तीन दशक से अधिक के करियर और लंबे समय के काम के बाद भी, शाहरुख खान के उत्साही प्रशंसक आज भी उनकी फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ को पसंद करते हैं। दरअसल, यह शाहरुख की भी पसंदीदा फिल्मों में से एक है। यह फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी और हाल ही में अपने 30वें साल में प्रवेश कर गई है। इसने अभिनय किया सुचित्रा कृष्णमूर्ति शाहरुख के साथ और हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने एक दृश्य को याद किया जहां उन्हें शाहरुख को थप्पड़ मारना था।
सुचित्रा ने कहा कि एक सीन था जहां उन्हें शाहरुख को थप्पड़ मारना था। लेकिन उस सीन के लिए इतने टेक की जरूरत थी कि वह फूट-फूट कर रोने लगीं, ऐसा सुचित्रा ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में कहा। उन्होंने आगे उस डायरेक्टर को याद किया Kundan Shah एक बहुत ही वास्तविक टेक चाहती थी लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकी। उसने सोचा, वह किसी को थप्पड़ कैसे मार सकती है! सुचित्रा ने कहा, शाहरुख एक पेशेवर खिलाड़ी थे और उन्होंने दृश्य को काफी अच्छे से संभाला, हालांकि, उनके लिए यह तब तक कठिन था जब तक कि आखिरकार कुंदन को उनकी बात नहीं मिल गई।
अभिनेत्री ने यह भी कहा था कि जब वे ‘कभी हां कभी ना’ की शूटिंग कर रहे थे तब शाहरुख की नई-नई शादी हुई थी। Gauri Khan अक्सर सेट पर जाते थे। सीन की शूटिंग के दौरान शाहरुख सुचित्रा की बजाय गौरी की तरफ ज्यादा देखते थे और यही कारण है कि उनकी आंखों में प्यार इतना वास्तविक लगता था। अभिनेत्री ने कबूल किया कि सुचित्रा के साथ शूटिंग के दौरान शाहरुख अक्सर गौरी की कल्पना करते थे और इससे उनके किरदार सुनील में प्रामाणिकता जुड़ गई।
फिल्म की सालगिरह के दौरान, शाहरुख ने इसके बारे में एक पोस्ट भी किया था और कहा था कि उन्हें कुंदन शाह की याद आती है। उन्होंने लिखा, “उस पड़ाव पर…उस उम्र में…कच्चा…अनियंत्रित…कला अभी भी अपरिभाषित है…भारत में सर्वश्रेष्ठ कलाकारों और क्रू से घिरा हुआ और एक निर्देशक जिसे मैं हर दिन याद करता हूं! मुझे सिखाया कि कभी-कभी आप हार जाते हैं।” पल…लेकिन बाकी सब कुछ जीतो…मुझे यकीन है कि कहीं न कहीं, कुछ दुनिया सुनील ने भी जीती है!!”

‘Kabhi Haan Kabhi Naa’ also starred Deepak Tijori.




Leave a Comment