1678346

When Akshay Kumar Told Maniesh Paul To “Shut Up” At Award Show

Photo of author

By jeenmediaa


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर. (सौजन्य: अक्षयकुमार)

अभिनेता-टीवी होस्ट मनीष पॉल टीवी और फिल्मों में अपने व्यापक काम की बदौलत मनोरंजन उद्योग में सबसे ज्यादा पहचाने जाने वाले चेहरों में से एक हैं। मनोरंजनकर्ता ने लाइव इवेंट और टेलीविज़न शो में अपने असाधारण होस्टिंग कौशल से प्रसिद्धि हासिल की। ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, मनीष पॉल ने अपनी यात्रा के बारे में बात की, अच्छे और बुरे दोनों मील के पत्थर साझा किए। ऐसी ही एक अप्रिय घटना का जिक्र करते हुए मनीष पॉल ने बताया कि कैसे एक बार एक अवॉर्ड शो के दौरान बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार उन पर चिल्ला पड़े थे. यह बताते हुए कि यह घटना तब हुई जब अक्षय कुमार एक पुरस्कार जीतने के बाद मंच से उतर रहे थे, मनीष पॉल ने कहा, “मैंने उन्हें रोका और कहा, ‘Akshay sir ek dialogue to bol dijiye (कम से कम एक डायलॉग तो बोलो).‘ इस पर अक्षय कुमार पलटे और बोले, “Chup kar(बंद करना). Kya sir sir bole hi jaa raha hai tu mic hai toh (क्या सर? आप लगातार सिर्फ इसलिए बोल रहे हैं क्योंकि आपके पास माइक है), सख्त लहजे में।

मनीष पॉल ने कबूल किया कि वह इस प्रतिक्रिया से डर गए थे. “इस पर मुझे पसीना आने लगा। मैं उसे बताने लगी कि कैसे उसने मेरी मां के सामने मेरा अपमान किया. मैंने कहा कि मैं उनसे सिर्फ कार्रवाई के बारे में सुझाव मांग रहा था। हमारी बातचीत दूसरे स्तर पर चली गई और हर कोई फूट-फूट कर रोने लगा,” उन्होंने आगे कहा कि यहां तक ​​कि अक्षय कुमार भी उनकी सूझबूझ से प्रभावित हुए।

उसी इंटरव्यू में मनीष पॉल ने यह भी बताया कि कैसे उनकी पत्नी संयुक्ता शाहरुख खान की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। उन्होंने कहा कि आखिरकार उन्होंने सेट पर अपनी पत्नी को सुपरस्टार से मिलवाया Jhalak Dikhhla Jaa. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी पत्नी को शाहरुख से मिलवाने के लिए कई साल इंतजार किया क्योंकि वह चाहते थे कि अभिनेता को पता चले कि वह कौन हैं। उन्होंने कहा कि अभिनेता ने रियलिटी शो की शूटिंग रोक दी और मनीष पॉल की पत्नी से कई मिनट तक बात की, जिससे उन्हें काफी खुशी हुई।

काम के मोर्चे पर, मनीष पॉल को आखिरी बार देखा गया था रफूचक्कर, जो जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हो रहा है। उनकी आखिरी नाटकीय रिलीज़ थी जुगजुग जियो वरुण धवन और कियारा आडवाणी ने सुर्खियां बटोरीं।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

ट्रैवल स्टाइल को हाई फैशन बनाने के लिए श्रद्धा कपूर, मलायका अरोड़ा और उर्वशी रौतेला पर भरोसा करें


Leave a Comment