1678346

Vivo Y27 5G डिज़ाइन रेंडर, कलर वेरिएंट, स्पेसिफिकेशन लीक; जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है

Photo of author

By jeenmediaa


Vivo Y27 4G के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। हालाँकि, Vivo द्वारा फोन का 5G वेरिएंट भी लॉन्च करने की बात कही जा रही है। हालांकि भारत में Vivo Y27 5G के लॉन्च के संबंध में कोई जानकारी नहीं है, लेकिन कथित तौर पर स्मार्टफोन इसी महीने वैश्विक बाजारों में लॉन्च होगा। हाल ही में एक लीक से आगामी स्मार्टफोन के डिज़ाइन रेंडर, कलरवे और कुछ प्रमुख विशिष्टताओं का पता चला है। Vivo Y27 के 4G और 5G वैरिएंट को पिछले कुछ दिनों में विभिन्न प्रमाणन साइटों पर देखा गया था, जो उनके आसन्न लॉन्च की ओर इशारा करता है।

टिपस्टर पारस गुगलानी (@passionategeekz) ने आगामी वीवो Y27 5G स्मार्टफोन के कथित रेंडर साझा किए हैं, जो क्रमशः मार्केटिंग नाम ओब्सीडियन ब्लैक और स्टार पर्पल के साथ ब्लैक और पर्पल रंग में लॉन्च हो सकता है। लीक हुई तस्वीरों में रियर पैनल पर नीचे बाईं ओर वीवो ब्रांडिंग और एक डुअल कैमरा यूनिट दिखाई दे रही है, जो ऊपरी-बाएँ कोने पर एक आयताकार बॉक्स में स्थित है, जिसके साथ एक एलईडी फ्लैश रखा गया है। स्मार्टफोन के फ्रंट में डिस्प्ले के टॉप-सेंटर पर वॉटर-ड्रॉप नॉच दिखाई देता है।

Vivo Y27 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन पर प्रकाश डालते हुए, टिपस्टर का कहना है कि स्मार्टफोन में 6.64-इंच IPS LCD फुल-HD+ डिस्प्ले मिल सकता है, जिसकी अधिकतम ब्राइटनेस 600 निट्स होगी। कहा जाता है कि हैंडसेट मीडियाटेक 6020 5G SoC द्वारा संचालित है, जो 6GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ है, जिसमें 6GB एक्सपेंडेबल रैम का सपोर्ट है।

Vivo Y27 5G को एंड्रॉइड 13-आधारित फ़नटच OS 13 चलाने के लिए इत्तला दी गई है। कहा जाता है कि कैमरा यूनिट में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल की सेकेंडरी यूनिट होती है। फ्रंट में हैंडसेट 8 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आ सकता है।

अन्य विशिष्ट विशिष्टताओं में स्मार्टफोन के आयाम और वजन शामिल हैं। Vivo Y27 का आकार 164×76.2x8mm और वजन 190 ग्राम बताया गया है। इसे 44W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ IP54 रेटिंग मिलने की भी जानकारी है।

थाई वेबसाइट का हवाला देते हुए GSMArena की एक अन्य रिपोर्ट में सुझाव दिया गया है कि मॉडल नंबर V2249 के साथ Vivo Y27 4G और मॉडल नंबर V2302 के साथ Vivo Y27 5G को NBTC प्रमाणन साइट पर देखा गया था, जो उनके आसन्न लॉन्च का संकेत देता है। हालाँकि, वीवो ने अभी तक आगामी स्मार्टफोन के बारे में विवरण की घोषणा नहीं की है।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।

नवीनतम तकनीकी समाचारों और समीक्षाओं के लिए गैजेट्स 360 को फ़ॉलो करें ट्विटर, फेसबुक और गूगल समाचार। गैजेट और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे YouTube चैनल की सदस्यता लें।

NBA 2K24 में 8 सितंबर को पहली बार क्रॉस-प्ले शामिल होगा


क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने करियर के महत्वपूर्ण लक्ष्यों पर आधारित दूसरा एनएफटी संग्रह जारी किया: सभी विवरण




Leave a Comment