1678346

Vivo Y27: 5000 एमएएच बैटरी, 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ Vivo Y27 भारत में लॉन्च: कीमत, स्पेसिफिकेशन और बहुत कुछ

Photo of author

By jeenmediaa



मैं Y27 रहता हूँ यहाँ है। Vivo ने भारत में Vivo Y27 के लॉन्च के साथ अपनी Y-सीरीज़ में एक नया स्मार्टफोन जोड़ा है। स्मार्टफोन में ग्लास बॉडी है और इसमें FHD+ डिस्प्ले है। बजट वीवो स्मार्टफोन मीडियाटेक चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें 5000 एमएएच की बैटरी है।
कीमत और उपलब्धता
वीवो Y27 14,999 रुपये की कीमत के साथ आता है। बजट स्मार्टफोन को दो रंग विकल्पों – बरगंडी ब्लैक और गार्डन ग्रीन में खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन फ्लिपकार्ट, अमेज़न पर ऑनलाइन उपलब्ध है। मैं भारत में रहता हूँ देश में अधिकृत खुदरा स्टोरों पर ई-स्टोर और ऑफलाइन।
वीवो Y27 स्पेसिफिकेशंस
Vivo Y27 में 1080×2388 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.64 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है। डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट और 600 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है।
यह बजट स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 6GB रैम के साथ जोड़ा गया है। स्मार्टफोन में 6GB तक वर्चुअल रैम सपोर्ट भी मिलता है। Vivo Y27 में 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड लगाकर और बढ़ाया जा सकता है।
डुअल सिम स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है, जिसके ऊपर कंपनी की फनटच ओएस 13 की परत है। स्मार्टफोन में एफ/1.8 अपर्चर के साथ 50MP मुख्य सेंसर और f/2.4 अपर्चर के साथ 2MP डेप्थ कैमरा वाला डुअल रियर कैमरा है। सेल्फी के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा भी है।
Vivo Y27 साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है और इसमें 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000 एमएएच की बैटरी है।
वीवो पांचवीं सबसे बड़ी स्मार्टफोन कंपनी है
रिसर्च फर्म काउंटरप्वाइंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, वैश्विक स्मार्टफोन बाजार में गिरावट का दौर जारी है। यह गिरावट लगातार आठ तिमाहियों से जारी है। 2023 की दूसरी तिमाही (अप्रैल-मई-जून) में, वैश्विक स्मार्टफोन शिपमेंट में पिछली तिमाही की तुलना में 8% की महत्वपूर्ण गिरावट और पिछले वर्ष की समान अवधि की तुलना में 5% की कमी देखी गई। वीवो और आईक्यू, जिन्होंने 2022 की दूसरी तिमाही में मजबूत प्रदर्शन दिखाया था, को चीन में विकास में भारी गिरावट का सामना करना पड़ा। इस गिरावट का कारण कुछ हद तक चीनी बाजार में सैमसंग और ओप्पो से तीव्र प्रतिस्पर्धा को माना गया। इसके अलावा, भारत और दक्षिण पूर्व एशिया के ऑफ़लाइन बाज़ारों में, इन ब्रांडों को भयंकर प्रतिद्वंद्विता का सामना करना पड़ा, जिससे उनकी विकास संभावनाओं पर और असर पड़ा।




Leave a Comment