1678346

Vivo V29 Pro कथित तौर पर गीकबेंच वेबसाइट पर 12GB रैम, Android 13 के साथ सूचीबद्ध है: सभी विवरण

Photo of author

By jeenmediaa


Vivo द्वारा Vivo V29 5G के साथ Vivo V29 Pro लॉन्च किए जाने की संभावना है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने अभी तक आगामी हैंडसेट के बारे में कोई विवरण नहीं दिया है। हालाँकि, Vivo V29 Pro को कथित तौर पर गीकबेंच सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर देखा गया है, लिस्टिंग में प्रोसेसर और रैम विवरण सहित इसके कुछ प्रमुख विशिष्टताओं का संकेत दिया गया है। बताया गया है कि फोन में 12GB रैम हो सकती है और यह एंड्रॉइड 13 के साथ प्रीलोडेड हो सकता है। स्मार्टफोन को मॉडल नंबर V2251 के साथ देखा गया है। इसके Vivo V27 Pro की जगह लेने की उम्मीद है, जिसे इस साल की शुरुआत में लॉन्च किया गया था।

MySmartPrice की एक रिपोर्ट के अनुसार, कथित Vivo V29 Pro को गीकबेंच वेबसाइट पर मॉडल नंबर V2251 के साथ लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन 12GB रैम पैक कर सकता है और एंड्रॉइड 13-आधारित फ़नटचOS 13 आउट-ऑफ़-द-बॉक्स चला सकता है। हैंडसेट को मदरबोर्ड K6895v1_64 के साथ सूचीबद्ध किया गया है, जो मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 SoC पर संकेत देता है, जिसकी क्लॉक स्पीड 3.1GHz है।

इसके अतिरिक्त, विवो V29 प्रो ने कथित तौर पर सिंगल-कोर टेस्ट में 4,394 और मल्टी-कोर टेस्ट में 14,677 स्कोर किया है। इनके अलावा, गीकबेंच लिस्टिंग से फोन के बारे में कोई अतिरिक्त जानकारी सामने नहीं आई है।

मई में, फोन को आधिकारिक वीवो वेबसाइट पर देखा गया था, जिसमें हैंडसेट के डिस्प्ले विवरण और प्रमुख विशिष्टताओं का खुलासा हुआ था। हालाँकि, बाद में पेज को हटा दिया गया। फोन में 6.7 इंच फुल-एचडी+ रिजॉल्यूशन (2,400 x 1,080 पिक्सल) OLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट होने की बात सामने आई थी। कहा गया था कि यह 12GB रैम और 256GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आएगा।

उत्पाद पृष्ठ के माध्यम से फोन के कैमरे का विवरण भी सामने आया। वीवो V29 प्रो में 64-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर के नेतृत्व में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट होने की संभावना है। छेड़ी गई छवि के अनुसार, कैमरा सेंसर बैक पैनल के ऊपरी बाएं कोने पर एक आयताकार कैमरा द्वीप में स्थित होंगे। कहा गया था कि फ्रंट कैमरा 50 मेगापिक्सल सेंसर से लैस होगा। अन्य लीक हुए विवरण 5,000mAh की बैटरी, 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और एक काले रंग का विकल्प हैं।


वीवो एक्स90 प्रो ने आखिरकार भारत में अपनी शुरुआत कर दी है, लेकिन क्या 2023 के लिए कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन अपने पूर्ववर्ती की तुलना में पर्याप्त अपग्रेड से लैस है? हम ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट पर इस और अधिक पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।

नवीनतम तकनीकी समाचारों और समीक्षाओं के लिए गैजेट्स 360 को फ़ॉलो करें ट्विटर, फेसबुक और गूगल समाचार। गैजेट और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे YouTube चैनल की सदस्यता लें।

यूके फाइनेंशियल वॉचडॉग ने 26 और अवैध क्रिप्टोकरेंसी ‘मशीनें’ रोकीं




Leave a Comment