1678346

Vicky Kaushal On Wife Katrina Kaif Creating Her “Own Era”: “She Has Really Hustled”

Photo of author

By jeenmediaa


विक्की कौशल के साथ कैटरीना कैफ. (सौजन्य: vickykaushal09)

नयी दिल्ली:

विक्की कौशल खुशहाल स्थिति में हैं। अपनी रिलीज़ की सफलता के साथ अभिनेता के लिए अब तक का साल बहुत अच्छा रहा है Zara Hatke Zara Bachke. 2015 में डेब्यू करने वाले अभिनेता ने फिल्म कंपेनियन की अनुपमा चोपड़ा के साथ बातचीत के दौरान बॉलीवुड में अपनी पेशेवर और व्यक्तिगत यात्रा पर विचार किया। बातचीत के दौरान, विक्की कौशल ने अपनी पत्नी, सुपरस्टार कैटरीना कैफ के बारे में बात की और बताया कि कैसे वह काम के संबंध में उनकी सलाह और राय पर भरोसा करते थे। उन्होंने विभिन्न चुनौतियों का सामना करते हुए अभिनेत्री द्वारा “अपना युग” बनाने के बारे में भी बात की। काम के प्रति कैटरीना कैफ के दृष्टिकोण के बारे में विक्की कौशल ने कहा, “जब काम की बात आती है, तो वह बहुत व्यावहारिक हैं। अन्यथा, वह एक विशिष्ट कर्क राशि की लड़की है। वह बहुत भावुक और संवेदनशील इंसान हैं. लेकिन जब इस पक्ष की बात आती है – और शायद यह अनुभव से आता है – तो उसे अपनी जमीनी हकीकत सही लगी है। वास्तव में, इससे मुझे बहुत मदद मिलती है और सबसे बड़ा समर्थन जो मुझे उनसे मिलता है वह यह है कि वह तथ्य को तथ्य के रूप में कहेंगी, खासकर जब यह मेरे प्रदर्शन या मेरी फिल्म के ट्रेलर, या मेरे काम से संबंधित किसी भी चीज़ की बात आती है।

विशेष रूप से, विक्की कौशल हमेशा कैटरीना कैफ को अपने डांस वीडियो दिखाने से डरते हैं, जो अपने प्रतिष्ठित डांस नंबरों के लिए जानी जाती हैं, अभिनेता ने कबूल किया। “कभी-कभी जब मैं उसे अपना डांस रिहर्सल दिखाता हूं तो मैं मर जाता हूं। मैं जानता हूं कि यह उस अनुभव से आ रहा है, और इससे मुझे बहुत मदद मिलती है। जब निर्णय लेने की बात आती है, जब मैं सोच रहा होता हूं ये कारू या वो कारू (मुझे क्या करना चाहिए)… वह वास्तव में ऐसी बातें बताएंगी जो मुझे पता है कि उतार-चढ़ाव, सही निर्णयों और गलतियों के इतने अनुभव से आ रही हैं। जब उसकी कोई राय होती है, तो मुझे पता है कि मुझे उस पर गंभीरता से विचार करना होगा क्योंकि यह बहुत उद्देश्यपूर्ण है। वह बुद्धिमत्ता और व्यावहारिकता बहुत सराहनीय है।”

उन्होंने यह भी बताया कि वह बॉलीवुड में कैटरीना कैफ की यात्रा का सम्मान करते हैं और कैसे उन्होंने “वास्तव में काम किया है और कड़ी मेहनत की है”। प्रिय पति ने कहा, “यह जानते हुए कि सब कुछ उसके अनुसार नहीं चल रहा था, उसने वास्तव में कड़ी मेहनत की और इसमें सफलता हासिल की। मैं उनकी ओर से कोई सीमा पार नहीं करना चाहता, लेकिन मुझे वास्तव में लगता है कि जैसे हेमा मालिनी का युग था, रेखा का युग था, और मुझे वास्तव में लगता है कि उन्होंने अपनी योग्यता के आधार पर उस तरह का मील का पत्थर हासिल किया है।

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी 2021 से हो रही है। जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने दो साल में शादी के बारे में क्या सीखा है, तो स्टार ने कहा कि “शांत रहने के लिए अपने क्षणों को चुनना” महत्वपूर्ण था। उन्होंने यह भी कहा, “जब दो लोग एक साथ आते हैं, तो हमें हमेशा एक मध्य बिंदु तक पहुंचने की कोशिश करनी चाहिए। हम हमेशा एक मध्य बिंदु की तलाश में रहते हैं जो कि मैं नहीं है, वह तुम नहीं है, जो हम हैं। तुम्हें तुम्हें जाने देना होगा, क्योंकि अब हम हैं।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल नजर आएंगे Sam Bahadur अगली बार सान्या मल्होत्रा ​​और फातिमा सना शेख के साथ।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

Bhumi Pednekar, Bipasha Basu And Karishma Tanna’s Weekend Diaries




Leave a Comment