1678346

Varun Dhawan-Janhvi Kapoor’s “Career Best Performances,” Says Arjun Kapoor

Photo of author

By jeenmediaa


जान्हवी कपूर द्वारा साझा की गई छवि। (सौजन्य: जान्हवीकपूर)

नयी दिल्ली:

जान्हवी कपूर और वरुण धवन की फिल्म रिलीज से पहले Bawaal 21 जुलाई को मंगलवार रात मुंबई में एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. स्क्रीनिंग में बॉलीवुड बिरादरी के कुछ सबसे बड़े नामों ने भाग लिया। अब, कई सेलेब्स ने स्क्रीनिंग के बाद अपनी प्रतिक्रिया साझा की है और उनके प्रदर्शन के लिए मुख्य जोड़ी की प्रशंसा की है। हालाँकि सबसे मधुर आवाज़ जान्हवी कपूर के भाई अर्जुन कपूर की ओर से आई, जिन्होंने फिल्म की सराहना की और कहा कि यह शायद जान्हवी और वरुण के करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

फिल्म के पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम फीड पर शेयर करते हुए भाई अर्जुन कपूर ने लिखा, “मैंने इस प्रेम कहानी का भरपूर आनंद लिया… यह एक अनोखी लेकिन मनोरंजक फिल्म है। इसमें दिल की आत्मा है और भरपूर मनोरंजन है, फिर भी यह आपको रिश्तों और जीवन के बारे में सोचने पर मजबूर कर देती है।” यह कितना सरल है… Maahol toh वरुण धवन और जान्हवी कपूर ने करियर की सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस दी!!! नितेश तिवारी सर द्वारा चतुराई से संभाला और पोषित किया गया!! नाडियाडवाला के पोते @ashwinyiyertivari और प्राइम वीडियो को बधाई। यह सभी सही कारणों से यादगार है।”

देखिए उनकी प्यारी पोस्ट:

83tmk6f

बैंडबाजे में शामिल होने वाले करण जौहर भी थे, जिन्होंने जान्हवी और वरुण को बवाल के दिल की धड़कन कहा। “संभवतः सबसे असामान्य और मौलिक प्रेम कहानी जो आपने मुख्यधारा में देखी है… सूक्ष्मता-परित्याग के साथ निर्देशित और फिर भी इतना संयम… इसने मुझे कई क्षणों में प्रभावित किया… साजिद के समर्थन और @Amazon Primevideoin के लिए गर्व की बात है। हाउस एंड द चेरी ऑन द केक @varundvn और @janhvikapoo का करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है… वे बवाल @niteshtlvari22 @nadiadwalgrandson के दिल की धड़कन हैं,” उन्होंने लिखा।

अब, उनकी पोस्ट पर एक नज़र डालें:

n0sbpgvo

जान्हवी कपूर और वरुण धवन मंगलवार रात को उत्सव के माहौल में आयोजित अपनी फिल्म बवाल की स्क्रीनिंग में शामिल हुए। यहां बताया गया है कि मुख्य जोड़ी कैसी दिखी:

483सीबीजेसी8

इस दौरान, Bawaal पेरिस के प्रतिष्ठित सैले गुस्ताव-एफिल थिएटर में प्रीमियर के लिए तैयार है। यह प्रतिष्ठित स्थल पर प्रदर्शित होने वाली पहली भारतीय फिल्म बन जाएगी। बाद Bawaalके इंडियन स्पिनऑफ में वरुण धवन नजर आएंगे गढ़. वह सामंथा रुथ प्रभु के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। वहीं दूसरी ओर जान्हवी कपूर हैं मिस्टर एंड मिसेज माही co-starring Rajkummar Rao, and Devara with Jr. NTR.




Leave a Comment