1678346

Uorfi Javed’s Brutally Honest Post On Getting Lip Fillers. See Pics She Posted

Photo of author

By jeenmediaa


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर. (सौजन्य: urf7i)

उओरफ़ी जावेद हमेशा अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के संबंध में अपनी ताज़ा स्पष्टवादिता के लिए जानी जाती हैं। मनोरंजन उद्योग में चुनौतियों से लेकर अपने कठिन बचपन तक, अभिनेत्री-मॉडल ने इसे सोशल मीडिया पर हमेशा वास्तविक रखा है। आंखों के नीचे फिलर्स का उपयोग करने के अपने निर्णय के बारे में बोलने के बाद, उओर्फी ने प्रशंसकों को अपनी लिप फिलर यात्रा के बारे में बताया। उन्होंने सौंदर्य प्रक्रिया के विभिन्न चरणों की कई तस्वीरें साझा की हैं और अपनी कहानी विस्तार से बताई है। उन्होंने कहा, ”आपके साथ अपनी लिप फिलर यात्रा साझा कर रही हूं। मैं 18 साल की उम्र से लिप फिलर ले रही हूं, तब मेरे पास इतने पैसे नहीं थे लेकिन मुझे हमेशा लगता था कि मेरे होंठ बहुत पतले हैं और मैं बड़े भरे हुए होंठ चाहती थी। मैं डर्मेट डेनि गया, हम इसे कम कीमत पर करने के लिए तैयार हैं और कई बार ये परिणाम सामने आए। मुझे उन्हें ख़त्म करना पड़ा और ध्यान रखना पड़ा कि यह अब तक की सबसे दर्दनाक चीज़ है।”

हालाँकि, उओरफ़ी जावेद ने बताया कि वह लोगों को ऐसी सौंदर्य प्रक्रियाओं से हतोत्साहित नहीं कर रही थीं। हालाँकि, सावधान रहना ज़रूरी है, उसने लिखा। उन्होंने कहा, “मैं लोगों से इन्हें न लेने के लिए नहीं कह रही हूं, बल्कि वास्तव में मैं जो कहना चाह रही हूं वह यह है कि फिलर्स या बोटोक्स लेते समय सावधान रहें। मेरे पास अभी भी लिप फिलर्स बहुत हैं, बस मुझे पता है कि मेरे चेहरे पर क्या सूट करेगा और मुझे पता है कि अब कम ही ज्यादा है। किसी भी डॉक्टर के पास जाने से पहले पूरी तरह से शोध करने के लिए सभी को प्रोत्साहित करना। मैं वास्तव में हर किसी को फिलर्स की सलाह देता हूं, अगर आपके मन में अपने चेहरे या शरीर को लेकर कुछ असुरक्षाएं हैं तो खुद से या अपने चेहरे से नफरत करने के बजाय फिलर्स या सर्जरी का विकल्प चुनना बेहतर है, लेकिन लेकिन केवल एक बहुत अच्छे डॉक्टर से ही।”

कई अनुयायियों ने उओरफ़ी की ईमानदारी की प्रशंसा की। यहां चित्र देखें:

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, इससे पहले, उओरफ़ी जावेद ने आंखों के नीचे फिलर लेने के अपने निर्णय के बारे में बात की थी। इंस्टाग्राम पर नो-फ़िल्टर तस्वीरों का एक समूह पोस्ट करते हुए, उओरफ़ी जावेद ने लिखा, “अपनी आंखों के नीचे काले घेरों को लेकर बहुत सचेत था, मैं हमेशा से था। मेरे पास ये तब से थे जब मैं एक बच्चा था। हां, मैंने आंखों के नीचे फिलर्स लगवाए और मेरा चेहरा बहुत अच्छा दिखता है… उम्मीद है कि यह ठीक हो जाएगा। और हाँ, बिना मेकअप के मैं ऐसी ही दिखती हूं। मैं बिना मेकअप के फोटो खिंचवाना नहीं चाहती। बस यही है। यही मेरी इच्छा है।”

उओरफ़ी जावेद अपने बेहतरीन फैशन विकल्पों के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अबू जानी और संदीप खोसला जैसे डिजाइनरों के लिए मॉडलिंग की है। उओरफ़ी जावेद जैसे शो में भी नज़र आ चुके हैं बिग बॉस ओटीटी और एमटीवीस्प्लिट्सविला X4.

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

अनुपमा चोपड़ा ने बवाल की समीक्षा की: “एक महाकाव्य मिसफायर”




Leave a Comment