1678346

To Satish Kaushik’s Daughter Vanshika, A Birthday Wish From Anupam Kher: “More Than A Daughter”

Photo of author

By jeenmediaa


छवि अनुपम द्वारा इंस्टाग्राम की गई है। (सौजन्य: अनुपम खेर)

नयी दिल्ली:

अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने प्रिय मित्र और अभिनेता दिवंगत सतीश कौशिक और शशि कौशिक की बेटी वंशिका कौशिक को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। वंशिका आज 11 साल की हो गई। अनुपम खेर ने सतीश कौशिक, उनकी पत्नी शशि, वंशिका और अनुपम खेर के परिवार के सदस्यों की कई तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में नन्हीं वंशिका अपने पिता सतीश कौशिक के साथ स्टेज पर चल रही हैं। दूसरी तस्वीर ख़ुशनुमा है जिसमें कौशिक परिवार और अनुपम खेर कैमरे के लिए पोज़ दे रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में वंशिका को अनुपम खेर और उनके पिता के साथ एक अजीब पल बिताते हुए दिखाया गया है। उस फ्रेम में, अभिनेताओं को संभवतः किसी फिल्म के कुछ पात्रों के रूप में तैयार किया गया है। एल्बम की अन्य तस्वीरों में अनुपम खेर, उनकी मां दुलारी खेर, अनुपम खेर के भाई राजू खेर के साथ सतीश कौशिक और उनका परिवार है।

अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरी सबसे प्यारी प्यारी #वंशिका! भगवान तुम्हें दुनिया की सारी खुशियां, लंबी उम्र, शांति और बड़ी सफलता दे। तुम्हारे सारे सपने सच हों। मुझे पता है कि तुम आज #पापा को मिस करोगे। लेकिन वह तुम्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं और तुम्हारे लिए #HappyBirthdayVanshika गाना भी गा रहे हैं! हर कोई तुम्हें प्यार करता है। तुम मेरे लिए एक बेटी से भी बढ़कर हो। तुम अद्भुत, भव्य, प्रतिभाशाली, उज्ज्वल, मजाकिया और अद्वितीय हो। तुम्हारे विशेष दिन पर मेरा सारा प्यार, प्रार्थना और आशीर्वाद।” आपके शेष जीवन के लिए!” अनुपम खेर ने अपने नोट के अंत में हिंदी में लिखा, “जीती रहो और हमेशा खुश रहो” और कई इमोजी भी डाले। अनुपम खेर की पोस्ट पर एक्ट्रेस महिमा चौधरी ने कमेंट किया, ‘हैप्पी बर्थडे वंशिका.’ चंकी पांडे ने भी वंशिका को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “हैप्पी हैप्पी बर्थडे।”

यहां देखिए अनुपम खेर की पोस्ट:

अनुपम खेर पहले व्यक्ति थे जिन्होंने सोशल मीडिया पर सतीश कौशिक की असामयिक मृत्यु की खबर दी। 66 वर्षीय अभिनेता-फिल्म निर्माता की 9 मार्च को कथित तौर पर दिल का दौरा पड़ने से नई दिल्ली में मृत्यु हो गई। अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के साथ एक श्वेत-श्याम तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “Janta hoon “mrityu” is duniya ka antim sach hain!” Par yeh baat jite ji kabhi apne jigri dost #satishkaushik ke baare mein likhunga, yeh maine sapne bhi nehi socha tha!  45 saal ki dosti paar aise achanak purnobiram!! आपके बिना जीवन कभी भी पहले जैसा नहीं रहेगा, सतीश! शांति!”

यहां देखिए अनुपम खेर की पोस्ट:

सतीश कौशिक की जयंती पर अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक मार्मिक नोट साझा किया। अनुपम खेर ने अपनी, सतीश कौशिक और उनके परिवारों की तस्वीरों वाला एक मोंटाज साझा करते हुए लिखा, “मेरे प्रिय मित्र, सतीश कौशिक। आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आज, बैसाखी के दिन, आप 67 वर्ष के हो गए होते। लेकिन 48 वर्ष के लिए आपके जीवन के वर्षों में, मुझे आपका जन्मदिन मनाने का सौभाग्य मिला। इसलिए मैंने निर्णय लिया है कि आज शाम हम आपका जन्मदिन भव्य तरीके से मनाने का प्रयास करेंगे।” अनुपम खेर ने कहा कि सतीश कौशिक की पत्नी और बेटी के बगल वाली सीट खाली रहेगी। उन्होंने कहा, ”शशि और वंशिका के बगल वाली सीट खाली रहेगी.” अनुपम खेर ने नोट के अंत में लिखा, “आओ मेरे दोस्त और हमें #संगीत #प्यार और #हँसी के साथ #सतीश कौशिक नाइट मनाते हुए देखो!” हैशटैग के लिए, अभिनेता ने लिखा, “#हैप्पीबर्थडे सतीश,” और “#बेस्ट फ्रेंड।”

यहां देखिए अनुपम खेर की पोस्ट:

सतीश कौशिक ने अपने तीन दशक लंबे करियर में कैलेंडर जैसी भूमिकाएं निभाईं मिस्टर इंडियापप्पू पेजर इन Deewana Mastanaचंदा मामा इन मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी दूसरों के बीच में।




Leave a Comment