1678346

This Happened When Badshah Met Shah Rukh And Salman Khan After They Made Up: “Fed Me Biryani”

Photo of author

By jeenmediaa


तस्वीर ट्विटर पर शेयर की गई. (शिष्टाचार:TheSalmanKhan99 )

नयी दिल्ली:

जब से वे ब्लॉकबस्टर में एक साथ दिखे पठान इस साल की शुरुआत में, बॉलीवुड सितारे शाहरुख खान और सलमान खान भाईचारे के लक्ष्यों की सेवा कर रहे हैं और कैसे। दोनों, जो टाइगर 3 में फिर से एक साथ अभिनय करने की तैयारी कर रहे हैं, अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए उत्साह बढ़ाते हुए पाए जाते हैं और यह वास्तव में एक शानदार दृश्य है। हाल ही में रैपर बादशाह ने उस समय की एक दिल छू लेने वाली कहानी साझा की, जब वह दोनों सुपरस्टार्स के बीच सुलह के बाद पहली बार एक अवॉर्ड शो में मिले थे और उन्होंने उन्हें बिरयानी ऑफर की थी।

यादगार पल को याद करते हुए, बादशाह ने राज शमानी के पॉडकास्ट पर बात करते हुए खुलासा किया, “मैं एक अवार्ड शो में मंच के पीछे शाहरुख खान और सलमान खान से मिला था। मुझे लगता है कि उनका अभी-अभी पैच-अप हुआ है। मुझे याद है कि मेरे मैनेजर ने मुझसे कहा था, ‘शाहरुख सर आपको बुला रहे हैं।’ मैं उससे मिलने गया; सलमान सर भी वहां थे. वे एक दूसरे से बात कर रहे थे; मैं वहीं खड़ा उन्हें देख रहा था. बाद में खाना परोसा गया और उन्होंने मुझे बिरयानी खिलाई. वे किस्से साझा कर रहे थे और मैं उन्हें सुन रहा था। फिर मुझे जाना पड़ा।”

शाहरुख खान और सलमान खान, जिन्होंने 1995 की प्रतिष्ठित फिल्म में करण और अर्जुन की भूमिका निभाई थी Karan Arjunसाल 2008 में हुई थी अनबन साल 2008 में 18 जुलाई को कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में सलमान खान और शाहरुख खान के बीच तकरार हो गई थी। यह लड़ाई सुर्खियाँ बनी और सुपरस्टार्स के गंभीर भावों के साथ पार्टी छोड़ने के दृश्य सभी मनोरंजन पोर्टलों द्वारा कैप्चर किए गए। मसाला की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुपरस्टार्स के बीच “सार्वजनिक लड़ाई” लगभग मारपीट तक पहुंच गई।

लड़ाई के बाद, दोनों एक-दूसरे के बारे में चुप्पी साधे रहे, लेकिन एक-दूसरे पर कटाक्ष करने की खबरें अक्सर सुर्खियां बनती रहीं। दोनों के बीच का मुद्दा पांच साल से अधिक समय तक अनसुलझा रहा, जब तक कि बाबा सिद्दीकी ने उत्प्रेरक की भूमिका नहीं निभाई और 2013 में अपनी इफ्तार पार्टी में दोनों सुपरस्टारों को गले लगाया और मेकअप किया।

इस साल की शुरुआत में फिल्म में एक साथ नज़र आने के बाद सुपरस्टार्स ने अपने प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया पठान.

हाल ही में शाहरुख ने अपनी फिल्म का प्रीव्यू रिलीज कर दिया है जवान, सलमान खान अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इसके बारे में बताने से खुद को नहीं रोक सके और उन्होंने सबसे पहले फिल्म देखने का वादा भी किया। उन्होंने लिखा, “पठान जवान बन गया, बेहतरीन ट्रेलर, बहुत पसंद आया। अब यह ऐसी फिल्म है जिसे हमें सिनेमाघरों में ही देखना चाहिए। मुझे यकीन है कि इसे पहले दिन ही देखूंगा।” Mazaa ahh gaya wahhhhh (बहुत ज्यादा मज़ा)।”

इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, ”Pehle Bhai, issi liye aapko hi dikhaya tha. (इसीलिए मैंने इसे सबसे पहले आपको दिखाया, भाई)। आपकी शुभकामनाओं और पहला टिकट पहले ही बुक करने के लिए धन्यवाद। तुमसे प्यार है।”

उनके ट्विटर एक्सचेंज पर एक नजर डालें:

हाल ही में, SRK की जवान सह-कलाकार रिद्धि डोगरा ने भी दोनों खानों के साथ काम करने के बारे में खुलकर बात की। अपनी प्रतिबद्धता के बारे में बात करते हुए, रिधि डोगरा ने कहा, “इतने सालों के बाद भी, वे जो कर रहे हैं उसे करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। वे जो कर रहे थे उसके प्रति उनका जुनून और प्यार देखना अविश्वसनीय था और वे कितने उपस्थित थे। वे इतने लंबे समय से आसपास हैं और मैंने उन दोनों में बच्चों जैसी ऊर्जा देखी, वे अपनी नौकरी और बाकी सभी चीजों में कितने निवेशित थे। रिद्धि ने कहा कि शाहरुख खान और सलमान खान दोनों “टीम वर्क” में विश्वास करते हैं।




Leave a Comment