1678346

“They Are Hungrier To Disrupt”

Photo of author

By jeenmediaa


छवि इंस्टाग्राम पर साझा की गई थी। (सौजन्य: dharmamovies)

Mumbai (Maharashtra):

अभिनेत्री रानी मुखर्जी को नई प्रतिभाओं के साथ काम करना पसंद है। उनकी नवीनतम हिट फिल्म श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे इसका निर्देशन नवागंतुक निर्देशक आशिमा छिब्बर ने किया था।

रानी के अनुसार, नवागंतुक विशेषकर निर्देशक हमेशा व्यवधान डालने के लिए भूखे रहते हैं क्योंकि वे अपनी पहली कुछ फिल्मों के साथ उद्योग पर सबसे महत्वपूर्ण छाप छोड़ना चाहते हैं।

“मैं हमेशा नए निर्देशकों से उत्साहित रहा हूं क्योंकि मेरा मानना ​​​​है कि वे हमेशा व्यवधान डालने के लिए अधिक भूखे होते हैं और मुझे व्यवधान पसंद है। निश्चित रूप से यही कारण है कि मैंने इतने सारे नए या पहली बार निर्देशकों के साथ काम किया है और मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि रानी ने कहा, मैंने उन्हें ढूंढ लिया है और उनके साथ रचनात्मक ऊर्जा का आदान-प्रदान किया है।

उन्होंने करण जौहर के साथ उनकी पहली निर्देशित फिल्म में काम करने को भी याद किया Kuch Kuch Hota Hai.

“करन जौहर के साथ मेरे करियर की शुरुआत के बाद से पहली बार निर्देशकों के साथ मेरा सहयोग शुरू हुआ Kuch Kuch Hota Hai (KKHH) जिन्होंने उस समय देश के युवाओं को प्रासंगिकता प्रदान की। उनके साथ रचनात्मक रूप से सहयोग करना अद्भुत था क्योंकि उनके पास बताने के लिए एक अद्भुत कहानी थी और उन्होंने केकेएचएच को कितनी कुशलता से बनाया, “उसने याद दिलाया।

“मैंने शाद अली के साथ उनकी पहली फिल्म में काम किया है Saathiya और उन्होंने भी मुझे एक ऐसी फिल्म का रत्न दिया जिस पर मुझे अपनी फिल्मोग्राफी पर गर्व है! गोपी पुथरन एक और उत्कृष्ट निर्देशक हैं जिन्होंने मर्दानी की दूसरी किस्त का निर्देशन किया है! रानी ने आगे कहा, उन्होंने पर्दे पर एक बेहद स्वतंत्र और साहसी महिला का निर्माण किया है और मैं ऐसा करने के लिए उनका सम्मान करती हूं क्योंकि सिनेमा महिलाओं को अच्छी तरह से प्रस्तुत करने के लिए बहुत कुछ कर सकता है।

रानी को लगता है कि इन युवा, ज्वलंत दिमागों ने उनके करियर को सबसे अविश्वसनीय तरीके से आकार दिया है।

उन्होंने आगे कहा, “यदि आप उन नए निर्देशकों की सूची देखेंगे जिनके साथ मैंने सहयोग किया है, तो आप देखेंगे कि उन्होंने मेरे करियर, मेरी कला को आकार देने में कैसे योगदान दिया है और मुझे वह प्यार पाने के लिए सशक्त बनाया है जो मुझे सिनेमा में अपनी यात्रा के दौरान मिला है। ।”

रानी की आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, उन्होंने अभी तक विवरण का खुलासा नहीं किया है।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी एनडीटीवी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है।)




Leave a Comment