1678346

The Internet Is Shaming Janhvi Kapoor, Varun Dhawan For This Photoshoot

Photo of author

By jeenmediaa


जान्हवी कपूर द्वारा साझा की गई छवि। (सौजन्य: जान्हवीकपूर)

किसी फिल्म की रिलीज से पहले, प्रोजेक्ट के मुख्य कलाकारों के लिए एक या दो फोटोशूट में शामिल होना असामान्य बात नहीं है, खासकर अगर यह एक रोमांटिक ड्रामा हो। एक मामला यह है Bawaal,जिसमें जान्हवी कपूर और वरुण धवन मुख्य भूमिका में हैं। शुक्रवार (21 जुलाई) को रिलीज होने वाली फिल्म के साथ, दोनों सितारों ने कई तस्वीरें खिंचवाईं और उन्हें इंस्टाग्राम पर साझा किया। हिंडोला में पहली कुछ तस्वीरों में जान्हवी कपूर वरुण धवन की गोद में बैठी हैं और आखिरी दो तस्वीरों में वे एक-दूसरे को गले लगाते नजर आ रहे हैं। जान्हवी ने छोटी काली पोशाक चुनी, जबकि वरुण धवन ने सफेद बनियान और काले चमड़े की जैकेट पहनी हुई है। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरों को साझा करते हुए जान्हवी कपूर ने कैप्शन में सिर्फ एक काला दिल डाला। हालाँकि, टिप्पणी अनुभाग पर एक सरसरी नज़र डालने से पता चलेगा कि प्रशंसक वास्तव में नई तस्वीरों से खुश नहीं हैं।

जबकि महीप कपूर – जान्हवी कपूर की चाची – ने दिल को छू लेने वाले इमोजी बनाए और लिखा, “लव”, कई प्रशंसकों ने पूछा कि क्या इस तरह के फोटोशूट की ज़रूरत थी।

एक प्रशंसक ने कहा, “हमें यह पसंद नहीं है,” और दूसरे ने टिप्पणी की, “ऐसा लगता है कि वरुण धवन लक्स कोज़ी का प्रचार कर रहे हैं।” अभिनेता इनरवियर ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर हैं।

उपयोगकर्ताओं के एक वर्ग को वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल को टिप्पणी अनुभाग में खींचने में देर नहीं लगी। एक यूजर ने लिखा, “नताशा दलाल आपकी लोकेशन जानना चाहती हैं।” कई अन्य लोगों ने तो कमेंट में फैशन डिजाइनर को टैग तक कर दिया। एक अन्य यूजर ने कहा, “शादी के बाद इस तरह की तस्वीरें क्लिक करने के लिए उन्हें शर्म आनी चाहिए।”

हालाँकि, वरुण धवन और जान्हवी कपूर के कई प्रशंसकों ने भी कठोर टिप्पणियों का जवाब दिया और सितारों का बचाव किया।

यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

इस बीच जिन सेलेब्रिटीज को देखा है Bawaal न केवल कहानी बल्कि मुख्य जोड़ी के अभिनय की भी प्रशंसा की है। उदाहरण के लिए, जान्हवी कपूर के भाई अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर साझा किया और लिखा, “मैंने इस प्रेम कहानी का भरपूर आनंद लिया… यह एक अनोखी लेकिन मनोरंजक फिल्म है – इसमें दिल, आत्मा और ढेर सारा मनोरंजन है।” यह आपको रिश्तों और जीवन के बारे में आश्चर्यचकित करता है कि यह कितना सरल है… Maahol toh वरुण धवन और जान्हवी कपूर ने करियर की सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस दी!!! नितेश तिवारी सर द्वारा चतुराई से संभाला और पोषित किया गया!! नाडियाडवाला ग्रैंडसन, अश्विनी अय्यर तिवारी और प्राइम वीडियो को बधाई। यह सभी सही कारणों से यादगार है।

फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी जान्हवी कपूर और वरुण धवन को ”दिल की धड़कन” बताते हुए तारीफ की Bawaal”। “संभवतः सबसे असामान्य और मौलिक प्रेम कहानी जो आपने मुख्यधारा में देखी है… सूक्ष्मता-परित्याग के साथ निर्देशित और फिर भी इतना संयम… इसने मुझे कई क्षणों में प्रभावित किया… साजिद के समर्थन और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के लिए गौरवपूर्ण फिल्म और केक पर चेरी वरुण धवन और जान्हवी कपूर का करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है, वे दिल की धड़कन हैं Bawaal. नितेश तिवारी, नाडियाडवाला पोते,” उन्होंने लिखा।

काम की बात करें तो वरुण धवन इसके इंडियन वर्जन में नजर आएंगे गढ़ सामन्था रुथ प्रभु के साथ। वहीं, जान्हवी कपूर भी नजर आएंगी मिस्टर एंड मिसेज माही राजकुमार राव के साथ, और पशु जूनियर एनटीआर के सामने.




Leave a Comment