1678346

Tecno Pova 5 सीरीज जल्द ही भारत में लॉन्च होने की पुष्टि; पीछे की तरफ आरजीबी एलईडी लाइट्स की सुविधा का खुलासा किया गया

Photo of author

By jeenmediaa


टेक्नो जल्द ही भारत में अपने पोवा सीरीज के स्मार्टफोन का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने Amazon के जरिए नई Tecno Pova 5 सीरीज लॉन्च करने की पुष्टि की है। इसने आगामी फोन के डिज़ाइन को भी टीज़ किया है, जिसमें बैक पैनल पर RGB LED लाइट्स दिखाई दे रही हैं। कंपनी ने पिछले महीने चुनिंदा बाजारों में Tecno Pova 5 4G का खुलासा किया था। स्मार्टफोन में होल-पंच कटआउट और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच फुल-HD+ डिस्प्ले है। यह MediaTek Helio G99 SoC द्वारा संचालित है।

Tecno Pova 5 सीरीज़ को अमेज़न प्रमोशनल पेज के ज़रिए टीज़ किया गया है, जिससे फोन के रियर डिज़ाइन की झलक मिलती है। हैंडसेट के पिछले हिस्से पर आरजीबी एलईडी लाइट्स के साथ आने की पुष्टि की गई है। स्मार्टफोन का डिज़ाइन नथिंग फोन 1 और फोन 2 के ग्लिफ़ इंटरफेस से प्रेरित लगता है। साथ ही, फोन में दाहिने किनारे पर एक पावर बटन और वॉल्यूम बटन दिखाया गया है। इनके अलावा, कंपनी ने अभी तक आगामी स्मार्टफोन के बारे में इसके डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशन और लॉन्च की तारीख सहित कोई विवरण नहीं दिया है।

भारत में Tecno Pova 5 श्रृंखला में दो मॉडल शामिल होने की उम्मीद है – Tecno Pova 5 और Tecno Pova 5 Pro।

पिछले महीने, कंपनी ने चुनिंदा वैश्विक बाजारों में Tecno Pova 5 4g को 6nm MediaTek Helio G99 SoC और 6,000mAh बैटरी के साथ लॉन्च किया था। स्मार्टफोन 45W फास्ट चार्जिंग और 10W रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच फुल-HD+ (1,080×2,460 पिक्सल) IPS LCD डिस्प्ले है। हैंडसेट में 8GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज है।

ऑप्टिक्स के लिए, स्मार्टफोन एआई-समर्थित डुअल रियर कैमरा यूनिट के साथ आता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होता है, जो एक डेप्थ सेंसर के साथ होता है। सेल्फी और वीडियो चैट के लिए, Tecno Pova 5 में फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा है। यह डीटीएस ऑडियो तकनीक द्वारा उन्नत दोहरे स्टीरियो स्पीकर से भी सुसज्जित है।


क्या नथिंग फ़ोन 2 फ़ोन 1 के उत्तराधिकारी के रूप में काम करेगा, या दोनों सह-अस्तित्व में रहेंगे? हम कंपनी के हाल ही में लॉन्च किए गए हैंडसेट और ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट के नवीनतम एपिसोड पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।

नवीनतम तकनीकी समाचारों और समीक्षाओं के लिए गैजेट्स 360 को फ़ॉलो करें ट्विटर, फेसबुक और गूगल समाचार। गैजेट और तकनीक पर नवीनतम वीडियो के लिए, हमारे YouTube चैनल की सदस्यता लें।

Redmi Watch 3 Active के 1 अगस्त को भारत में लॉन्च होने की आधिकारिक पुष्टि हो गई है; विशेष विवरण छेड़े गए: सभी विवरण




Leave a Comment