1678346

Tabu And Friend Farah In Throwback Gem From 26 Years Ago: “The Feeding Hasn’t Stopped”

Photo of author

By jeenmediaa


तब्बू द्वारा साझा की गई छवि। (सौजन्य: tabutiful)

नयी दिल्ली:

गुरुवार की थ्रोबैक परंपरा को ध्यान में रखते हुए, दृश्यम स्टार तब्बू ने अपने इंस्टाफ़ैम में अपनी और अपनी दोस्त फराह खान की 26 साल पहले की एक पुरानी तस्वीर साझा की। साझा किए गए मनमोहक फ्रेम में, हम निर्देशक-कोरियोग्राफर फराह खान को अपनी दोस्त तब्बू को खाना खिलाते हुए देख सकते हैं। स्पष्ट तस्वीर में, तब्बू और फराह को कैज़ुअल कपड़े पहने हुए सोफे पर बैठे देखा जा सकता है। तस्वीर शेयर करते हुए तब्बू ने लिखा, ”Sirf 26 saal pehle ki baat hai. Farah Kunder, Khilana bandh nahi hua. (यह 26 साल पहले फराह की बात है, लेकिन खाना खिलाना बंद नहीं हुआ है।)

जबकि हम उनकी दोस्त फराह खान की प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहे हैं, नीचे दी गई पोस्ट पर एक नजर डालें:

विशेष रूप से, यह पहली बार नहीं है जब बीएफएफ ने 90 के दशक की पुरानी तस्वीर साझा की है। तब्बू के 50वें जन्मदिन पर फराह खान ने एक तस्वीर शेयर की और बताया कि यह 25 साल पहले क्लिक की गई थी. यह तस्वीर 1995 की फिल्म विरासत की है। फराह खान ने अपने कैप्शन में लिखा: “हम साथ-साथ हैं! पहली बार मैं उनसे 1995 में विरासत की शूटिंग के दौरान मिली थी और ऐसा लगा जैसे हम पुराने दोस्त थे जो एक-दूसरे को बचपन से जानते थे… और यह बिल्कुल वैसा ही है।” 25 साल बाद ऐसा ही… जन्मदिन मुबारक हो मेरी तबदी। मैं तुमसे प्यार करता हूं और मैं हमेशा तुम्हें जाने देता हूं क्योंकि मैं जानता हूं कि तुम हमेशा वापस आओगे।”

यहां देखें फराह खान की पोस्ट:

पिछले साल, फराह खान और शिल्पा शेट्टी ने हाल ही में तब्बू के लिए एक “पायजामा पार्टी” रखी थी, जिन्होंने 4 नवंबर को अपना 52 वां जन्मदिन मनाया था। फराह खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शिल्पा शेट्टी और तब्बू के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की थी। तस्वीर में तीनों को कैजुअल आउटफिट में सोफे पर एक-दूसरे के करीब बैठे देखा जा सकता है। तस्वीर शेयर करते हुए फराह ने लिखा, “पायजामा पार्टी… फॉर्मल कपड़े पहनकर तब्बू का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हूं। हमसे बास्टियन का वादा करने और मेरे यहां आने के लिए शिल्पा शेट्टी को धन्यवाद।” शिल्पा ने पोस्ट पर तुरंत प्रतिक्रिया दी और लिखा, “वादा तब तक निभाया जाएगा जब तक कि आपकी फैन के बाद पार्टी अभी भी जारी है। हैप्पीय्य बुरदाएय्य टिमपूउउउ मेरी जान।”

तब्बू और शिल्पा शेट्टी के साथ फराह खान की पायजामा पार्टी की एक तस्वीर देखें:

फराह खान और तब्बू की दोस्ती 1995 में परवान चढ़ी जब वे पहली बार फिल्म के सेट पर एक-दूसरे से मिले। Virasat.

फराह खान एक फिल्म निर्माता, निर्माता, अभिनेता और कोरियोग्राफर हैं। जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुकी हैं Mai Hoon Na और शांति दूसरों के बीच में।




Leave a Comment