1678346

SS Rajamouli’s Shout Out To Prabhas’ Kalki 2898-AD Teaser: “Looks Smashing”

Photo of author

By jeenmediaa


के टीज़र में एसएस राजामौली (बाएं), प्रभास कल्कि 2898 ई (आर) (सौजन्य: इंस्टाग्राम, यूट्यूब)

नयी दिल्ली:

प्रभास के अधिकांश प्रशंसकों की तरह, जाने-माने फिल्म निर्माता एसएस राजामौली नाग अश्विन की विज्ञान-फाई फिल्म के टीज़र से बेहद प्रभावित हुए। कल्कि 2898 ईपहले जाना जाता था प्रोजेक्ट के. एसएस राजामौली ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर टीज़र शेयर करते हुए टीम को चीयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “शानदार काम नागी और वैजयंती फिल्में। एक प्रामाणिक भविष्यवादी फिल्म बनाना बहुत मुश्किल काम है और आप लोगों ने इसे संभव बनाया…” उन्होंने इसके साथ ताली बजाने वाले इमोजी का एक गुच्छा साझा किया। लगता है एसएस राजामौली फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने इन शब्दों के साथ पोस्ट को साइन किया, “डार्लिंग शानदार लग रही है… केवल एक ही सवाल बाकी है… रिलीज की तारीख…# कल्कि 2898AD”

qnl2ro9

का टीज़र शेयर कर रहे हैं कल्कि 2898 ईनिर्माताओं ने कैप्शन में लिखा, “प्रोजेक्ट के अब कल्कि 2898 ईस्वी है। यहां हमारी दुनिया की एक छोटी सी झलक है।” कल्कि 2898 ई नाग अश्विन द्वारा निर्देशित और वैजयंती मूवीज़ द्वारा निर्मित है। यह तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होने वाली है।

यहां देखें टीज़र:

फिल्म में प्रभास, दीपिका पादुकोण, कमल हासन और अमिताभ बच्चन हैं। फिल्म में दिशा पटानी भी हैं। यह फिल्म दीपिका पादुकोण और प्रभास की पहली सहयोग फिल्म है, जबकि अभिनेत्री और अमिताभ बच्चन इससे पहले 2015 की फिल्म में सह-अभिनय कर चुके हैं। अंजीर. इस बीच, राणा दग्गुबाती की कंपनी स्पिरिट मीडिया इंटरनेशनल मार्केटिंग और डिस्ट्रीब्यूशन पार्टनर है कल्कि 2898 ई.

एसएस राजामौली ने बाहुबली सीरीज की फिल्मों में प्रभास और राणा दग्गुबाती को निर्देशित किया है। इस बीच सोशल मीडिया के अलावा का टीजर भी सामने आया है कल्कि 2898 ईशुक्रवार को सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में जारी किया गया। प्रेस कॉन्फ्रेंस में कमल हासन, प्रभास और राणा दग्गुबाती मौजूद थे, जबकि अमिताभ बच्चन ने ज़ूम वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सत्र में भाग लिया। एसएजी (स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड) यूनियन की सदस्य दीपिका पादुकोण ने हॉलीवुड की हड़ताल के मद्देनजर इसे मिस कर दिया।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

जान्हवी-वरुण ने बावल के “असली निर्माता” का परिचय दिया




Leave a Comment