1678346

Sorry, Ranbir Kapoor Has No Time For “Post Packup” Pics. Because Baby Raha, Of Course

Photo of author

By jeenmediaa


छवि अविनाश गोवारिकर द्वारा साझा की गई थी। (सौजन्य: एविगोवारिकर)

सुपरस्टार रणबीर कपूर दिन भर के काम के बाद घर वापस आने का इंतजार नहीं कर सकते। कारण? उनकी बेटी राहा कपूर। नए पिता, जिन्होंने पिछले साल नवंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया था, पैकअप के बाद कुछ त्वरित तस्वीरों का भी इंतजार नहीं करेंगे क्योंकि वह घर वापस जाना चाहते हैं, सेलिब्रिटी फोटोग्राफर अविनाश गोवारिकर ने अपने नवीनतम पोस्ट में साझा किया। अविनाश गोवारिकर ने सुपरस्टार की एक प्यारी तस्वीर साझा की है जिसमें वह सूट में मेकअप करवाते हुए बेहद आकर्षक लग रहे हैं। ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर के कैप्शन में विवरण साझा करते हुए, फोटोग्राफर ने कहा, “इस बार #RanbirKapoor के साथ कोई #PostPackUpShot नहीं… क्योंकि वह तुरंत बेबी राहा के पास घर जाना चाहता था। इसलिए, उनका एक बीटीएस साझा कर रहा हूं जिसमें वह हमेशा की तरह तेज दिख रहे हैं।”

अगर आपको इस बात का और सबूत चाहिए कि रणबीर कपूर एक पूर्ण पारिवारिक व्यक्ति हैं, तो आपको बस उनकी मां नीतू कपूर के हालिया जन्मदिन की जश्न मनाने वाली तस्वीरों पर एक नजर डालने की जरूरत है। दिग्गज अभिनेत्री ने अपना 65वां जन्मदिन बेटे रणबीर कपूर, बेटी रिद्धिमा कपूर, दामाद भरत साहनी और पोती समारा साहनी के साथ इटली में मनाया। खुशी के मौके पर रिद्धिमा कपूर ने रणबीर और नीतू कपूर के साथ एक तस्वीर शेयर की। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “हममें से सिर्फ “तीन” आसमान में महल बना रहे हैं #पोर्टोफिनो।”

इससे पहले रणबीर कपूर ने भी अपनी पत्नी आलिया भट्ट और बेटी राहा के साथ दुबई में गर्मी की छुट्टियाँ मनाई थीं। कई प्रशंसकों ने इस जोड़े को दुबई में देखा और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं। यहां ऐसी ही एक तस्वीर है जिसे एक प्रशंसक ने एक रेस्तरां में जोड़े के साथ क्लिक किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर आखिरी बार लव रंजन की फिल्म में नजर आए थे तू झूठी मैं मक्कार श्रद्धा कपूर के अपोजिट. वह अगली बार संदीप रेड्डी वांगा की एक्शन थ्रिलर में नजर आएंगे जानवर.




Leave a Comment