1678346

Shubman Gill Dance : IND vs WI मैच के दौरान मैदान पर थिरकते दिखाई दिए Shubman Gill, Viral हुआ Video

Photo of author

By jeenmediaa


INDvsWI : भारतीय टीम के वेस्ट इंडीज दौरे की आगाज़ हो चुकी है। दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट मैच Windsor Park Sports Stadium, Dominica में खेला जा रहा है और इस दौरान भारतीय टीम के Rising Star, Shubman Gill फील्डिंग के दौरान मैदान में नाचते हुए नज़र आए।
West Indies के 9 विकेट गिर चुके थे और भारत को वेस्टइंडीज की टीम की बल्लेबाजी को समेटने के लिए केवल एक विकेट की आवश्यकता थी। ओवर के बीच में मैदान पर गाने बजने लगे। फॉरवर्ड शॉर्ट-लेग (forward short-leg position) पर खड़े Shubman Gill खुद को रोक नहीं पाए और मैदान में ही थिरकने लगे। 

 

 

 

टेस्ट के पहले दिन की बात करें तो, West Indies ने टॉस जीता और बल्लेबाजी करने का फैंसला किया, लेकिन अच्छा प्रदर्शन करपाने में नाकामयाब रहे और भारत के अद्भुत गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने Cricket के इस सबसे लंबे प्रारूप में अपना 33वां 5 Wicket Haul लेकर खुद को फिर से साबित कर दिया, रवींद्र जड़ेजा ने 3 विकेट लेकर उनकी मदद की और वेस्टइंडीज को पहली पारी में 150 रन पर रोकने में सफल रहे। इंडिया ने अपनी पारी का आगाज़ Rohit Sharma और Debutant Yashasvi Jaiswal की बल्लेबाजी से किया। तीसरे नंबर पर Shubman Gill बल्लेबाजी करते दिखाई देंगे। 

 तीसरे नंबर पर बैटिंग करने का फैंसला Gill का ही है जो उन्होंने Indian Team Management और कोच, Rahul Dravid से बात करने के बाद लिया। यह फैंसला लेने के बाद उन्होंने कहा कि वह तीसरे नंबर के बल्लेबाज की भूमिका को सलामी बल्लेबाज से ज्यादा अलग नहीं मानते हैं। 

Shubman Gill ने कहा 'टीम मैनेजमेंट ने मुझसे पूछा कि मैं कहां बल्लेबाजी करना चाहता हूं और मैंने कहा कि मैं नंबर तीन चाहता हूं। यह एक ऐसी जगह है जहां मैं मजबूत होना चाहता हूं।'




Leave a Comment