1678346

Shilpa Shetty Celebrates Her Mom And Dad With This Throwback Gem

Photo of author

By jeenmediaa


इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर. (सौजन्य: शिल्पशेट्टी)

शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर अपने प्रोफेशनल और पर्सनल अपडेट्स शेयर करने से कभी नहीं कतराती हैं। अभिनेत्री ने – माता-पिता दिवस को चिह्नित करने के लिए – अपने प्यारे छोटे परिवार की एक पुरानी तस्वीर साझा की। स्नैपशॉट में शिल्पा अपने दिवंगत पिता सुरेंद्र शेट्टी और मां सुनंदा शेट्टी के बगल में खड़ी हैं। उनके साथ शिल्पा की बहन, अभिनेत्री शमिता शेट्टी भी थीं। एक नोट में, अभिनेत्री ने “सबसे अच्छे माता-पिता होने” के लिए अपनी माँ और पिता को धन्यवाद दिया। कैप्शन में, शिल्पा शेट्टी ने लिखा, “सबसे अच्छे माता-पिता होने के लिए… हैप्पी पेरेंट्स डे! तुम्हे याद कर रहा हूँ पिताजी! मां मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। हम सदैव आभारी हैं!” आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के पिता सुरेंद्र शेट्टी का 11 अक्टूबर 2016 को कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था।

यहां वह पोस्ट है जिसके बारे में हम बात कर रहे हैं:

एक दिन पहले ही शिल्पा शेट्टी की इंस्टाग्राम फैमिली ने 30 मिलियन का आंकड़ा छुआ था। अभिनेत्री ने इसे “यादगार यात्रा” बनाने के लिए अपने प्रशंसकों को धन्यवाद दिया। शिल्पा ने इतने सालों में मिले प्यार और समर्थन के लिए दिल से आभार व्यक्त किया। “इस यात्रा को इतना यादगार बनाने के लिए, मेरे सबसे प्यारे इंस्टाफैमिली, आपको बहुत-बहुत धन्यवाद… चाहता हूं कि मेरे 30 मिलियन-मजबूत #इंस्टाफैम में से प्रत्येक को पता चले कि आप विशेष हैं… मेरा दिल कृतज्ञता से भरा हुआ है। आप सभी को प्यार!” शिल्पा शेट्टी का कैप्शन पढ़ें।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, शिल्पा शेट्टी अगली बार नजर आएंगी केडी – शैतान. फिल्म का निर्देशन ध्रुव सरजा करेंगे। इस साल की शुरुआत में मार्च में, गुड़ी पड़वा के शुभ अवसर पर, शिल्पा ने हमें फिल्म में अपने चरित्र सत्यवती से परिचित कराया। पोस्टर में, अभिनेत्री लाल पोल्का डॉट्स वाली सफेद साड़ी पहने नजर आ रही है, जो हमें रेट्रो दिनों की याद दिलाती है, सत्यवती (शिल्पा शेट्टी) पृष्ठभूमि में कुछ इमारतों के साथ एक विंटेज कार के सामने खड़ी दिखाई दे रही है।

शिल्पा शेट्टी ने 2021 में प्रियदर्शन निर्देशित फिल्म से बॉलीवुड में वापसी की Hungama 2. यह फिल्म, जिसमें परेश रावल भी मुख्य भूमिका में थे, डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। वह आखिरी बार 2022 में आई फिल्म में नजर आई थीं Nikamma, सह-कलाकार शर्ली सेतिया और अभिमन्यु दसानी। वह अगली बार वेब सीरीज में दिखाई देंगी भारत पुलिस बल.

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

‘सेंसर बोर्ड की गलती’: ओपेनहाइमर-भगवद गीता विवाद पर सूचना आयुक्त




Leave a Comment