1678346

Shanaya Kapoor Joins Mohanlal’s Pan-India film Vrushabha

Photo of author

By jeenmediaa


शनाया कपूर, मोहनलाल। (शिष्टाचार: मोहनलाल, QHDposts)

मुंबई:

नवागंतुक शनाया कपूर और ज़हरा एस खान सुपरस्टार मोहनलाल की अखिल भारतीय फिल्म के कलाकारों में शामिल हो गए हैं Vrushabha, निर्माताओं ने शनिवार को कहा। एकता आर कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स ने नंद किशोर द्वारा निर्देशित बहुभाषी परियोजना के लिए कनेक्ट मीडिया और एवीएस स्टूडियो के साथ मिलकर काम किया है। इसमें अभिनेता रोशन मेका भी होंगे। अभिनेता संजय कपूर की बेटी शनाया जल्द ही करण जौहर के होम प्रोडक्शन से हिंदी फिल्म में डेब्यू करेंगी Bedhadak. एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, अभिनेता एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे जो “इस महाकाव्य एक्शन मनोरंजन के अतीत और वर्तमान समयसीमा के बीच के अंतर को पाटता है”।

“मैं कैमरे का सामना करने और शूटिंग शुरू करने के लिए बेहद उत्साहित हूं, इस फिल्म से सीखने और जानने के लिए बहुत कुछ होगा। कहानी दिलचस्प है जो मेरे साथ रही है। साथ ही, फिल्म से सभी बड़े नाम जुड़े हुए हैं।” और इसे बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है, यह ऐसी भूमिका है जिसे निभाने के लिए कोई भी युवा अभिनेता उत्साहित और प्रेरित होगा। विशेष रूप से किसी के करियर की शुरुआत में। “यह एक सपने के सच होने जैसा है। और मोहनलाल सर के साथ, मैं इसका हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं Vrushabha. शनाया ने एक बयान में कहा, ”बहुत आभारी हूं।”

ज़हरा दिग्गज स्टार सलमा आगा की बेटी हैं और भारतीय सिनेमा में अपनी शुरुआत करेंगी Vrushabha. वह एक योद्धा राजकुमारी की भूमिका निभाएंगी। अभिनेत्री ने कहा कि वह अपनी “पहली अखिल भारतीय रिलीज” में मोहनलाल और मीका के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं। “मैं हमेशा मोहन सर जैसे उच्च-स्तरीय कलाकारों के साथ एक फिल्म का हिस्सा बनना चाहता था और उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए एक उपहार है, फिल्म का लुक और स्केल बहुत बड़ा है। आज तक का आवधिक खंड।

उन्होंने कहा, “मैं बेसब्री से इंतजार कर रही हूं कि हर कोई मेरे किरदार को देखे और जिस तरह से इसे आकार दिया गया है, इसका श्रेय हमारे निर्देशक नंदा सर को जाता है। हर कोई इस महाकाव्य फिल्म को जीवंत होते देखने का इंतजार नहीं कर सकता।” Vrushabha इस महीने के अंत में उत्पादन शुरू हो जाएगा। यह फिल्म 2024 में मलयालम, तेलुगु, कन्नड़, तमिल और हिंदी में रिलीज होगी।

इस परियोजना का निर्माण फर्स्ट स्टेप मूवीज़ के अभिषेक व्यास, विशाल गुरनानी, जूही पारेख मेहता और श्याम सुंदर, बालाजी टेलीफिल्म्स की एकता आर कपूर और शोभा कपूर और कनेक्ट मीडिया के वरुण माथुर द्वारा किया गया है।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी एनडीटीवी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है।)




Leave a Comment