1678346

Shah Rukh Khan Introduces Vijay Sethupathi, “The Dealer Of Death”

Photo of author

By jeenmediaa


तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया. (शिष्टाचार: iamsrk)

नयी दिल्ली:

निर्माताओं के आने के बाद सोमवार का दिन काफी बेहतर हो गया जवान जैसा कि पोस्टर से पता चलता है, उसने अपना नवीनतम पोस्टर जारी किया है जिसमें एकमात्र विजय सेतुपति या “मौत का सौदागर” दिखाया गया है। इसमें हम इसका क्लोज़अप देख सकते हैं फ़र्जी चश्मा लगाए स्टार इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं। पोस्टर पर लिखा था, “मौत का सौदागर।” पोस्टर को शाहरुख खान ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तस्वीर की तरह ही घातक कैप्शन के साथ साझा किया था। इसमें लिखा था, “उसे कोई रोक नहीं रहा है… या है? सावधान!”

पोस्टर को अभिनेत्री भूमि पेडनेकर समेत कई लोगों ने पसंद किया, जिन्होंने टिप्पणी की, “उत्साह का स्तर 100 है।”

यहां पोस्टर पर एक नजर डालें:

अभी एक दिन पहले ही निर्माताओं ने जवान एक आँख की विशेषता वाला एक दिलचस्प नया पोस्टर जारी करके अपने प्रशंसकों की दिलचस्पी बढ़ा दी। रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट के ट्विटर पेज ने व्यक्ति की पहचान उजागर किए बिना पोस्टर के साथ प्रशंसकों को चिढ़ाया। हालांकि सर्वसम्मति विजय सेतुपति पर बनी रही। पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, “वह आपको करीब से देख रहा है! उससे सावधान रहें।” नीचे दिए गए नवीनतम पोस्टर पर एक नज़र डालें:

इससे पहले, शाहरुख खान ने अपनी सह-कलाकार नयनतारा का एक पोस्टर साझा करके हमारे फ़ीड को आशीर्वाद दिया था। पोस्टर साझा करते हुए, जिसमें नयनतारा को एक साहसी (टॉम्ब रेडर जैसा पढ़ें) नए रूप में दिखाया गया है पठान स्टार ने बस इतना लिखा, “वह तूफ़ान से पहले आने वाली गड़गड़ाहट है,” और हम इससे अधिक सहमत नहीं हो सकते। विशेष रूप से, पोस्ट के टिप्पणी अनुभाग ने केवल वही दोहराया जो हम पहले से ही सोच रहे थे। एक यूजर ने लिखा, “बॉस लेडी,” जबकि दूसरे ने लिखा, “आप दोनों को एक साथ देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।”

यहां पोस्टर पर एक नजर डालें:

हालाँकि, यह पहला पोस्टर नहीं है जवान इसके निर्माताओं द्वारा साझा किया गया। शाहरुख खान ने जारी किया नया पोस्टर जवान गुरुवार को प्रशंसकों के पसंदीदा लुक में (बिना बालों के पढ़ें)। “Jab main villain banta hoon na toh mere saamne koi bhi hero tik nahin sakta (जब मैं विलेन बन जाता हूं तो कोई भी हीरो मेरे सामने नहीं टिक पाता)” कैप्शन पढ़ा।

Baazigar टिप्पणियों के अलावा, रणवीर सिंह ने टिप्पणियों में एक क्राउन इमोजी डाला। टीवी स्टार अर्जुन बिजलानी ने टिप्पणी की, “इसे देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते, सर।” बुक माई शो के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने एक टिप्पणी छोड़ी जिसमें लिखा था, “Jawan ke samne sirf Jawan hee tik sakta hai।” गौतम गुलाटी ने लिखा, “कोई शक नहीं।” सेलेब फ़ोटोग्राफ़र डब्बू रत्नानी ने टिप्पणी की, “पागल।” रैपर स्लो चीता ने कहा, “किंग।”

यहां देखें शाहरुख खान की पोस्ट:

कुछ दिन पहले, द पठान स्टार ने उनका शुक्रिया अदा किया जवान ट्विटर पर उनके प्रयासों के लिए सह-कलाकार और क्रू सदस्य। हालाँकि, हमारा पसंदीदा उनके सह-कलाकार और तमिल अभिनेता विजय सेतुपति के लिए उनका मनमोहक नोट था। जवान के प्रीव्यू के बारे में विजय सेतुपति के ट्विटर पोस्ट का जवाब देते हुए, शाहरुख खान ने लिखा, “सर आपके साथ काम करना सम्मान की बात है। सेट पर मुझे थोड़ी सी तमिल सिखाने और स्वादिष्ट खाना देने के लिए धन्यवाद। लव यू नानबा!”

पोस्ट पूरी तरह दिल को छू लेने वाली है, इसे यहां देखें:

शाहरुख खान और नयनतारा के अलावा, जवान इसमें विजय सेतुपति भी मुख्य भूमिका में हैं और दीपिका पादुकोण एक विशेष भूमिका में हैं। जवानएटली द्वारा निर्देशित यह फिल्म 7 सितंबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

Kuch Kuch Hota Hai When Karan Johar Hugs BFF Kajol




Leave a Comment