1678346

Seema Haider : पहले दीवाना था अब सीमा हैदर के प्‍यार में शायर बना सचिन मीणा

Photo of author

By jeenmediaa


Seema Haider : सीमा और सचिन के प्‍यार की कहानी पूरे हिन्‍दूस्‍तान में वायरल हो रही है। हालांकि इस बीच सीमा हैदर यूपी एटीएस की रडार पर आ गई है। उसकी नेपाल होकर पाकिस्‍तान से भारत आने पर सवाल उठ रहे हैं। उसके मोबाइल और पासपोर्ट की जांच की जा रही है।

ऐसे में सीमा हैदर और सचिन मीणा के बीच के प्‍यार की कहानी भी वायरल हो रही है। हाल ही में सीमा के लिए सचिन शायर बनते हुए भी नजर आया। एक टीवी इंटरव्‍यू में सचिन ने सीमा के लिए रोमांटिक शायरी पढ डाली है। सचिन की ये शायरी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। जब सचिन से पूछा गया कि वे सीमा के लिए क्‍या कहना चाहते हैं तो उन्‍होंने सीमा के लिए शायरी सुना डाली। शायरी सुनकर सीमा भी शरमा कर लाल गुलाबी हो गई।
सचिन ने कहा,
आलू भरा पराठा, पानी भरा गिलास
सीमा तेरे प्‍यार में भूख लगे न प्‍यास

सचिन का ये शायराना अंदाज देखकर सीमा भी शरमा गई। वो कैमरा के सामने शर्म से लाल हो गई। जब सीमा से पूछा गया कि जिस प्‍यार के लिए वे भारत आई थी सचिन के पास क्‍या उन्‍हें उतना प्‍यार मिल रहा है। इस पर सीमा ने कहा कि हां, बल्‍कि उससे ज्‍यादा प्‍यार मिल रहा है। सचिन का प्‍यार भी मिल रहा है और पूरे भारत का प्‍यार भी मिल रहा है।

अवैध रूप से भारत आई सीमा : सीमा ने 13 मई को भारत में अवैध रूप से घुसपैठ की थी। इसके बाद वह ग्रेटर नोएडा के कस्‍बा रबूपुरा में आकर रहने लगी। सीमा पर पाकिस्‍तानी एजेंट होने के लगातार आरोप लगते रहे।
सीमा के अनुसार उसके पति का नाम गुलाम हैदर है। वह साल 2019 में सीमा को छोड़कर सऊदी अरब जा चुका है। सीमा का कहना था कि उसका पति अक्‍सर उसको मारता पीटता था। बहरहाल, सीमा के पति ने फेसबुक पर वीडियो पोस्‍ट करते हुए कहा कि उसकी बीवी सीमा हैदर पाकिस्‍तान छोड़कर भारत चली गई है और उसके छोटे बच्‍चे हैं।

गुलाम हैदर ने पीएम नरेंद्र मोदी से मदद मांगते हुए सीमा को वापस पाकिस्‍तान भेजने की बात कही। वीडियो वायरल हुई तो करोड़ों लोगों को इस मामले का पता चला। सीमा के अनुसार उसके बच्‍चे उसकी बहन के पास हैं। सीमा ने बताया है कि उसके चार बच्‍चे हैं। अब उसकी बहन पाकिस्‍तान में बच्‍चों की देखभाल कर रही है।
Edited by navin rangiyal


Leave a Comment