1678346

Samsung Galaxy Z Flip 5 डमी यूनिट का हैंड्स-ऑन वीडियो ऑनलाइन लीक; हिंज गैप का सुझाव देता है

Photo of author

By jeenmediaa


सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 और गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 का 26 जुलाई को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में अनावरण होने की उम्मीद है और वे वर्तमान में भारत में प्री-रिजर्वेशन के लिए उपलब्ध हैं। पिछले कुछ महीनों में कई लीक से अगली पीढ़ी के फोल्डेबल फोन के बारे में पहले ही काफी कुछ पता चल चुका है और हाल ही में, गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 की डमी इकाइयों का एक व्यावहारिक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। वीडियो में आगामी फ्लिप फोन के डिज़ाइन का सुझाव दिया गया है। इसे एक फ़ोल्डर के आकार के बाहरी डिस्प्ले के साथ दिखाया गया है और इसमें हिंज गैप दिखाई देता है। पिछले मॉडल की तरह, गैलेक्सी Z फ्लिप 5 में फिंगरप्रिंट सेंसर दिखाई देता है।

लीकस्पिनर (स्लैशलीक्स के माध्यम से) ने गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 की डमी इकाइयों का एक व्यावहारिक वीडियो और चित्र साझा किया। वे पिछले साल के गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 के समान डिजाइन भाषा का सुझाव देते हैं। हालांकि, इसे दो कैमरा मॉड्यूल के साथ एक बहुत बड़े फ़ोल्डर के आकार के कवर डिस्प्ले के साथ देखा जाता है। व्यापक रूप से उम्मीद की जा रही है कि गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 को फोल्ड करते समय दोनों हिस्सों के बीच के अंतर को खत्म करने के लिए वॉटर ड्रॉप स्टाइल हिंज डिजाइन के साथ आएगा। हालाँकि, वीडियो में क्लैमशेल फोल्डेबल को मोड़ने पर एक अलग गैप दिखाई देता है।

एकीकृत फिंगरप्रिंट रीडर के साथ वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन को गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 के दाहिने किनारे पर व्यवस्थित देखा गया है। सिम कार्ड ट्रे को बाईं ओर रखा गया है और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट नीचे की तरफ देखा गया है। ये डिज़ाइन तत्व पुराने लीक में हमने जो देखा है, उससे मेल खाते प्रतीत होते हैं। हालाँकि, इन लीक हुई तस्वीरों को थोड़ी सी सावधानी के साथ लेना उचित है।

सैमसंग गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 26 जुलाई को शाम 4:30 बजे IST पर होने वाला है। इसे कंपनी की वेबसाइट और यूट्यूब चैनल के जरिए लाइव स्ट्रीम किया जाएगा। सैमसंग वर्तमान में भारत में गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 और गैलेक्सी जेड फ्लिप 5 के लिए प्री-रिजर्वेशन ले रहा है।

सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 5 स्पेसिफिकेशन (अपेक्षित)

हाल ही में Galaxy Z Flip 5 की पूरी स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन लीक हो गईं। यह वन यूआई 5.1.1 के साथ एंड्रॉइड 13 पर चलने के लिए तैयार है और इसमें 6.7 इंच का फुल-एचडी+ (1,080, 2,640 पिक्सल) डायनामिक AMOLED मुख्य डिस्प्ले हो सकता है, जिसमें 120Hz तक की वैरिएबल रिफ्रेश रेट होगी। बाहरी स्क्रीन 3.4-इंच 748 x 720 पैनल होने की संभावना है, जिसमें 1Hz से 120Hz तक की अनुकूली ताज़ा दर होगी। यह 8GB रैम के साथ स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 SoC पर चल सकता है।

कहा जाता है कि गैलेक्सी Z फ्लिप 5 265GB और 512GB स्टोरेज विकल्प में आएगा। इसमें 12-मेगापिक्सल के अल्ट्रा-वाइड शूटर के साथ 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होने की संभावना है। इसमें 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी होने की उम्मीद है। गैलेक्सी Z फ्लिप 5 में 3,700mAh की बैटरी हो सकती है।


Samsung Galaxy A34 5G को कंपनी ने हाल ही में भारत में अधिक महंगे Galaxy A54 5G स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया था। यह फोन नथिंग फोन 1 और iQoo Neo 7 के मुकाबले कैसा प्रदर्शन करता है? हम ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट पर इस और अधिक पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।


Leave a Comment