1678346

Samantha Ruth Prabhu, On A Break From Work, Reveals Her “Source Of Strength”

Photo of author

By jeenmediaa


छवि सामंथा रुथ प्रभु द्वारा साझा की गई थी। (सौजन्य: samantharuthprabhoffl)

नयी दिल्ली:

सामंथा रुथ प्रभु की नवीनतम इंस्टाग्राम प्रविष्टि मध्यस्थता, शांति और स्पष्टता के बारे में बहुत कुछ कहती है लेकिन मुख्य रूप से “इतनी सरल चीज़” में शक्ति खोजने की आवश्यकता पर जोर देती है। सामंथा रुथ प्रभु ने शूटिंग खत्म करने के बाद फिल्मों से ब्रेक लेने की खबर की पुष्टि की गढ़ भारत, ने बुधवार को अपने प्रशंसकों को कोयंबटूर के ईशा योग केंद्र में ध्यान करते हुए अपनी तस्वीरों से रूबरू कराया। सफेद कपड़े पहने और दूसरों के साथ जमीन पर बैठकर ध्यान करते हुए अपनी तस्वीरें साझा करते हुए, द फैमिली मैन स्टार ने बताया कि कैसे ध्यान ने उनके जीवन में बदलाव लाया है, कैसे इसने “चिकोटी, खुजली और मरोड़” के बिना, स्थिर बैठना बना दिया है। उसके लिए संभव है.

कैप्शन के लिए, सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा, “कुछ समय पहले, स्थिर बैठना – विचारों की बाढ़ के बिना, हिलना-डुलना, खुजली करना, मरोड़ना और घुमाव के बिना – लगभग असंभव लगता था। लेकिन आज, ध्यान की स्थिति मेरी शक्ति का सबसे शक्तिशाली स्रोत है। शांति की . जुड़ाव का। और स्पष्टता का। किसने सोचा होगा कि इतनी सरल चीज़ इतनी शक्तिशाली हो सकती है।”

यहां देखें सामंथा की खूबसूरत पोस्ट:

कुछ दिनों पहले, सामंथा रुथ प्रभु ने अपने ब्रेक लेने की खबर की पुष्टि करते हुए लिखा था, “जब आप जानते हैं कि क्या होने वाला है तो ब्रेक बिल्कुल भी बुरी बात नहीं लगती है।”

उनका बयान उस पोस्ट का हिस्सा था जो उन्होंने “सिटाडेल इंडिया पर जीत” का जश्न मनाने के लिए लिखा था। उन्होंने अपनी, कहानीकार सीता आर मेनन और निर्देशक जोड़ी राज और डीके की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “और यह #CitadelIndia का समापन है। जब आप जानते हों कि क्या होने वाला है तो ब्रेक बिल्कुल भी बुरी बात नहीं लगती। राज और डीके, सीता आर मेनन – वह परिवार जिसके बारे में मैं नहीं जानता था कि मुझे उसकी ज़रूरत है। हर लड़ाई लड़ने में मेरी मदद करने और कभी मेरा साथ न छोड़ने के लिए धन्यवाद। मैं चाहता हूं कि दुनिया की किसी भी चीज से ज्यादा आपको गर्व महसूस हो। जीवन भर की भूमिका के लिए धन्यवाद.. यानी जब तक आप मुझे अगला पत्र न लिखें।” पोस्ट का जवाब देते हुए, राज और डीके, जिन्होंने सीता आर मेनन के साथ शो का सह-लेखन किया है, ने कहा, “निश्चित रूप से आपने सबसे कठिन और सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाई है! आप पर और आपके द्वारा किए गए अद्भुत काम पर अविश्वसनीय रूप से गर्व है! दुनिया के देखने का इंतज़ार नहीं कर सकता. यह रहा हमारा सुपर कूल सहयोग! अभिनेता सिकंदर खेर ने कहा, “बधाई हो सैम, जैमिंग करने और आपके साथ कुछ समय साझा करने में मजा आया।”

यहां सामंथा रुथ प्रभु की पोस्ट पर एक नज़र डालें:

सामंथा रुथ प्रभु की पोस्ट अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र के कहने के कुछ दिनों बाद आई है कि वह कुछ महीनों के लिए ब्रेक लेंगी। “सैम छुट्टी पर जा रही है, लेकिन केवल कुछ महीनों के लिए अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करने के लिए क्योंकि उसके पास बैक-टू-बैक शूटिंग के साथ एक पागल वर्ष था। सूत्र ने कहा, ”छोटे ब्रेक के बाद वह जल्द ही अपने नए प्रोजेक्ट्स की तैयारी शुरू कर देंगी।”

“इसके अलावा, से शुरू करते हुए शाकुंतलम शूटिंग के लिए बैक-टू-बैक रिलीज़ और प्रमोशन WHO और गढ़, सामन्था के लिए यह वर्ष काफी व्यस्त रहा और उसे बिल्कुल भी अवकाश नहीं मिला। वह अब नई परियोजनाओं पर जाने से पहले अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देना चाहती हैं। सिटाडेल की रिलीज और उसके बाद कुछ बड़ी घोषणाओं के साथ 2024 उनके लिए एक बड़ा साल होने जा रहा है।”

अलावा गढ़ भारतसामंथा रुथ प्रभु भी होंगी शामिल WHO विजय देवरकोंडा के साथ.




Leave a Comment