1678346

Samantha Ruth Prabhu Impresses With Her Balancing Skills In New Pics From Bali

Photo of author

By jeenmediaa


छवि को सामन्था रुथ प्रभु द्वारा इंस्टाग्राम किया गया था। (सौजन्य: सामन्थारुथप्रभूओफ़्ल)

सामंथा रूथ प्रभु का बाली एल्बम लगातार बेहतर होता जा रहा है। गढ़ भारत भले ही वह अभिनय से ब्रेक पर हों लेकिन वह अपने प्रशंसकों को अपनी दैनिक गतिविधियों के स्नैपशॉट के साथ अपडेट करने में कभी असफल नहीं होती हैं। अभिनेत्री, जो इस समय अपने दोस्तों के साथ बाली की यात्रा पर हैं, ने आज अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपने प्रशिक्षण सत्र के वीडियो और तस्वीरें साझा कीं और यह बहुत प्रेरणादायक है। उनकी नवीनतम प्रविष्टि में, प्रशंसकों को अभिनेत्री के प्रभावशाली संतुलन कौशल की झलक मिली, क्योंकि वह बाली में अन्य प्रशिक्षकों की मदद से एक्रोबेटिक स्टंट करते हुए देखी गई थीं।

WHO स्टार ने अपने वर्कआउट सेशन से कई वीडियो और तस्वीरें साझा कीं। अपनी एक इंस्टाग्राम स्टोरी में सामंथा को जमीन पर अपने हाथों और पैरों के साथ संतुलन बनाते हुए देखा गया था। दूसरे में वह जमीन पर हाथ-पैर ऊपर उठाए नजर आ रही थीं। जैसे ही उसकी दोस्त अनुषा स्वामी ने उसकी पीठ को अपने पैरों पर खड़ा किया, वह आगे बढ़ी और अपने पूरे शरीर को अपने पैरों और हाथों पर संतुलित कर लिया। कैप्शन में उन्होंने लिखा, “इस तरह हम पार्टी करते हैं।”

यहां देखिए तस्वीरें:

nqd5l8e8
ve8v2us8

पिछले सप्ताहांत में, सामंथा रुथ प्रभु ने अपने मनमोहक नए लुक से अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। साझा किए गए वीडियो में, अभिनेत्री को बाहर देखा जा सकता है, वह अपनी चौड़ी मुस्कान बिखेर रही है और हमेशा खुश दिख रही है क्योंकि हवा उसके छोटे बालों के माध्यम से घूमती है। वीडियो के लिए किसी कैप्शन की आवश्यकता नहीं है क्योंकि सामंथा की प्रसन्न मुस्कान सारी बातें कर देती है। प्रशंसकों द्वारा टिप्पणी अनुभाग में उनकी सराहना करने के अलावा, उनकी उद्योग मित्र हंसिका मोटवानी ने भी उनके नए लुक पर मुहर लगाते हुए लिखा, “हमेशा की तरह सुंदर।”

नीचे दी गई पोस्ट पर एक नज़र डालें:

सोमवार को सामंथा रुथ प्रभु ने बाली से अपने दोस्तों के साथ तस्वीरें पोस्ट करके अपने अवकाश गंतव्य का खुलासा किया। तस्वीरों के नए सेट में, हमें अभिनेत्री की झलक दिखाई गई है, जो एक सफेद छोटी पोशाक और “ड्रीम ऑन” टेक्स्ट वाली टोपी पहने हुए है। तस्वीरों को शेयर करते हुए सामंथा ने बस इतना लिखा, “सुबहें ऐसी ही।”

इससे पहले, सामंथा रुथ प्रभु ने शूटिंग खत्म करने के बाद फिल्मों से ब्रेक लेने की खबर की पुष्टि की थी गढ़ भारत, ने पिछले सप्ताह अपने प्रशंसकों को कोयंबटूर के ईशा योग केंद्र में ध्यान करते हुए अपनी तस्वीरें दिखाईं। सफेद कपड़े पहने और दूसरों के साथ जमीन पर बैठकर ध्यान करते हुए अपनी तस्वीरें साझा करते हुए, द फैमिली मैन स्टार ने बताया कि कैसे ध्यान ने उनके जीवन में बदलाव लाया है, कैसे इसने “चिकोटी, खुजली और मरोड़” के बिना, स्थिर बैठना उनके लिए संभव बना दिया है।

कैप्शन के लिए, सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा, “कुछ समय पहले, शांत बैठना – विचारों की बाढ़ के बिना, हिलना-डुलना, खुजली, घुमाव और मोड़ के बिना – लगभग असंभव लगता था। लेकिन आज, ध्यान की स्थिति मेरी ताकत का सबसे शक्तिशाली स्रोत है। शांति की। जुड़ाव की। और स्पष्टता की। किसने सोचा होगा कि इतनी सरल चीज़ इतनी शक्तिशाली हो सकती है।”

कुछ दिनों पहले, सामंथा रुथ प्रभु ने अपने ब्रेक लेने की खबर की पुष्टि करते हुए लिखा था, “जब आप जानते हैं कि क्या होने वाला है तो ब्रेक बिल्कुल भी बुरी बात नहीं लगती है।”

अलावा गढ़ भारतसामंथा रुथ प्रभु भी होंगी शामिल WHO विजय देवरकोंडा के साथ.

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

अपने एयरपोर्ट लुक पर उओरफ़ी जावेद का तर्क




Leave a Comment