1678346

Rumoured Couple Ananya Panday And Aditya Roy Kapur Go For A Drive In Mumbai

Photo of author

By jeenmediaa


अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर एक साथ स्पॉट हुए।

नयी दिल्ली:

पुर्तगाल से बॉलीवुड सितारों आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की तस्वीर वायरल होने के कुछ दिनों बाद, प्रशंसकों के बीच कई अटकलें लगाई गईं, इस जोड़ी को एक बार फिर देखा गया लेकिन इस बार उनके गृहनगर मुंबई में। हुआ यूं कि अभिनेता अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर शनिवार की रात ड्राइव के लिए बाहर निकले और पपराज़ी ने उनकी कार के अंदर से उनकी तस्वीर खींची। सामने आई तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि अनन्या पांडे, आदित्य रॉय कपूर को देख रही हैं और अपने चेहरे के एक हिस्से को हाथ से ढँककर मुस्कुरा रही हैं। एक अन्य तस्वीर में, हम अनन्या को अपना चेहरा पूरी तरह से ढंकते हुए देख सकते हैं, जबकि आदित्य को मुस्कुराते हुए और गाड़ी चलाते हुए देखा जा सकता है। आउटिंग के लिए अनन्या ने गुलाबी रंग का आउटफिट पहना था, जबकि आदित्य सफेद शर्ट और पैंट में नजर आए।

यहां देखिए तस्वीरें:

bafc60qg
qi6a216

अब, पुर्तगाल से दोनों की वायरल तस्वीर पर एक नज़र डालें:

कुछ दिन पहले, इस जोड़े को लिस्बन में देखा गया था, जब वे एक-दूसरे के चारों ओर अपनी बाहों के साथ दृश्य का आनंद नहीं ले रहे थे, तब उन्होंने प्रशंसकों को सेल्फी के लिए बाध्य किया। पैपराज़ी हैंडल मानव मंगलानी द्वारा साझा की गई दोनों सितारों की तस्वीरें कैप्शन के साथ आईं – “ब्रांड न्यू कपल अलर्ट।”

इस जोड़ी को पहले भी कई इवेंट्स में स्पॉट किया जा चुका है। इससे पहले, मुंबई में एक अवॉर्ड शो में दोनों कलाकारों की बातचीत की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

मार्च में लैक्मे फैशन वीक में मनीष मल्होत्रा ​​के ग्रैंड फिनाले शो के लिए शोस्टॉपर के रूप में अपनी स्टाइलिंग उपस्थिति से आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना दिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य रॉय कपूर आखिरी बार वेब सीरीज में नजर आए थे रात्रि प्रबंधक. इस प्रोजेक्ट में उन्हें शोभिता धूलिपाला और अनिल कपूर के साथ देखा गया था। वहीं दूसरी ओर अनन्या पांडे नजर आईं लिगर विजय देवरकोंडा के सामने.

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

इस सप्ताह वायरल: बॉक्स ऑफिस टकराव जिसने करण जौहर को डरा दिया




Leave a Comment