Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Co-Star Churni Ganguly

Photo of author

By jeenmediaa


तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया. (सौजन्य: धर्ममूवीज़)

नयी दिल्ली:

बंगाली फिल्म उद्योग में कई समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्में बनाने वाली अभिनेत्री चूर्णी गांगुली फिल्म निर्माता करण जौहर की आगामी निर्देशित फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रही हैं। Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani. बड़े दिन से पहले, चूर्णी गांगुली ने News18 से बात की और फिल्म के लिए मिल रहे प्यार पर खुशी व्यक्त की। अन्य बातों के अलावा, बंगाली अभिनेत्री ने आलिया भट्ट के बारे में भी बात की, जो फिल्म में उनकी बेटी रानी की भूमिका निभा रही हैं, इसलिए उन ट्रोल्स को खारिज कर दिया जो अक्सर कहते हैं गंगूबाई काठियावाड़ी भाई-भतीजावाद के उत्पाद को तारांकित करें। आलिया भट्ट की अभिनय क्षमता की प्रशंसा करते हुए चुन्नी गांगुली ने कहा, “आलिया उन कलाकारों में से एक हैं जो बेहद प्रतिभाशाली हैं।”

भाई-भतीजावाद की बहस पर विराम लगाते हुए, अभिनेत्री ने कहा, “लोग भाई-भतीजावाद के बारे में बोलते हैं। बहुत कुछ कहा जा रहा है। मुझे लगता है कि भाई-भतीजावाद केवल तभी प्रासंगिक हो जाता है जब अभिनेता अच्छा नहीं हो और उसमें प्रतिभा की कमी हो। लेकिन ऐसा नहीं है।” आलिया।”

फिल्म में रानी चटर्जी के किरदार के लिए आलिया की जमकर तारीफ की दृष्टिकोन अभिनेता ने कहा, “उन्होंने फिल्म दर फिल्म यह साबित किया है। वह अपनी भूमिकाओं में वैसे ही ढल जाती हैं। वह जो भूमिका निभाती हैं उसमें जान डाल देती हैं। इस फिल्म में भी उन्होंने ऐसा ही किया। हमने कुछ में काफी सुधार किया है।” हमारे दृश्य और उनमें से बहुत कुछ आलिया से भी आया।

इस बीच, की मुख्य जोड़ी Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani फिलहाल प्रमोशन ड्यूटी में व्यस्त हैं। वडोदरा में अपनी शानदार उपस्थिति से तूफान मचाने के बाद, आलिया भट्ट और रणवीर सिंह उर्फ ​​रॉकी और रानी और उनकी कहानी ने मंगलवार को दिल्ली का दौरा किया। बुधवार को आलिया भट्ट ने अपने प्रशंसकों को अपनी और रणवीर सिंह की दिल्ली यात्रा की तस्वीरें दिखाईं। इस अवसर के लिए, आलिया भट्ट ने (रानी की भूमिका में) एक बार फिर शानदार पीच रंग की साड़ी पहनी, जबकि रणवीर सिंह ने उन्हें काले रंग का सूट पहनाया। आलिया भट्ट ने कुछ तस्वीरें साझा करते हुए पोस्ट को कैप्शन दिया, “Dil wali Delhi mai apni Kahaani lekar aaye hai Rocky aur Rani (रॉकी और रानी अपनी कहानी लेकर दिल्ली आ गए हैं)।”

नीचे दी गई पोस्ट पर एक नज़र डालें:

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaaniकरण जौहर द्वारा निर्देशित और उनके द्वारा निर्मित, इसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं और जया बच्चन, शबाना आज़मी, धर्मेंद्र, तोता रॉय चौधरी, नमित दास, चूर्णी गांगुली, आमिर बशीर, क्षिति जोग और अंजलि आनंद सहायक भूमिकाओं में हैं। . यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।




Leave a Comment