1678346

Reliance Brands To Buy Alia Bhatt-Promoted Kidswear Range For Rs 300 Crore: Report

Photo of author

By jeenmediaa


तस्वीर आलिया भट्ट ने शेयर की है. (सौजन्य:आलियाभट्ट)

उद्योग के एक सूत्र के अनुसार, रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड (आरआरवीएल) का हिस्सा, रिलायंस ब्रांड्स, बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट द्वारा प्रवर्तित किड्सवियर ब्रांड एड-ए-मम्मा को खरीदने की योजना बना रहा है। प्रमुख खुदरा विक्रेता अंततः उस कंपनी का अधिग्रहण कर लेगा, जो किफायती दरों पर बच्चों के लिए टिकाऊ कपड़ों के विकल्प प्रदान करने में माहिर है।

उद्योग सूत्र ने कहा कि रिलायंस ब्रांड्स और किड्सवियर रिटेलर, जो मुख्य रूप से ऑनलाइन बिक्री करता है, के बीच बातचीत अंतिम चरण में है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह डील करीब 300 करोड़ रुपये की होने का अनुमान है।

इस सौदे से ब्रांडेड किड्सवियर सेगमेंट में रिलायंस ब्रांड्स की भूमिका को मजबूत करने में मदद मिलेगी, जो देश में तेजी से बढ़ रहा है। एड-ए-मम्मा ब्रांड का स्वामित्व इटरनलिया क्रिएटिव एंड मर्चेंडाइजिंग के पास है, जिसमें आलिया भट्ट निदेशक हैं। कंपनी को 2019 में शामिल किया गया था।

रिलायंस ब्रांड्स को भेजे गए ई-मेल का खबर लिखे जाने तक कोई जवाब नहीं आया था। 2007 में स्थापित, रिलायंस ब्रांड्स ने 50 से अधिक अंतरराष्ट्रीय ब्रांडों के साथ सहयोग किया है और भारत में 2,000 से अधिक स्टोर संचालित करता है।

इसमें ब्रांड साझेदारियों का एक पोर्टफोलियो है जिसमें एके-ओके, अरमानी एक्सचेंज, बल्ली, बोट्टेगा वेनेटा, बरबेरी, कैनाली, कोच, डीजल, ड्यून, एम्पोरियो अरमानी, एर्मेनेगिल्डो ज़ेग्ना, गैस, जियोर्जियो अरमानी, हैमलेज़, ह्यूगो बॉस, जिमी चू शामिल हैं। माइकल कोर्स, मदरकेयर, मुजी, पॉल एंड शार्क, पॉल स्मिथ, पॉटरी बार्न, रितु कुमार, सल्वाटोर फेरागामो, सत्या पॉल, स्टीव मैडेन, सुपरड्राई, स्कॉच एंड सोडा, टिफ़नी एंड कंपनी, वर्साचे, विलेरॉय एंड बोच और वेस्ट एल्म।

जबकि आरआरवीएल अरबपति मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के खुदरा परिचालन की होल्डिंग कंपनी है।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी एनडीटीवी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है।)




Leave a Comment