1678346

Rekha, The Friend With Whom Zeenat Aman Shares “Uninhibited Life Updates”

Photo of author

By jeenmediaa


छवि इंस्टाग्राम जीनत अमान द्वारा। (सौजन्य: जीनत अमान

नयी दिल्ली:

फिल्म दिग्गज जीनत अमान ने एक बार फिर अपने नवीनतम पोस्ट के साथ अपने इंस्टाग्राम ए-गेम को आगे बढ़ाया है। इस बार Satyam Shivam Sundaram अभिनेता ने उनके उस ‘दोस्त’ के बारे में बात की, जिससे वह शायद कई सालों तक नहीं मिल पाईं, लेकिन वह अपने ‘जीवन के बेहिचक अपडेट’ साझा करने के लिए हमेशा मौजूद रहेंगी। दिलचस्प बात यह है कि जीनत अमान ने पूरे पोस्ट में अपना नाम नहीं बताया है। उस “दोस्त” को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. जीनत अमान ने अपने नवीनतम पोस्ट में सदाबहार रेखा के अलावा किसी और के साथ एक श्वेत-श्याम तस्वीर साझा की। फ्रेम में, जीनत अमान ने स्लीवलेस ड्रेस पहनी हुई है, जबकि रेखा ने खुद को साड़ी में लपेटा हुआ है। उनके हाथ भी फ्रेम में बंद हैं. जीनत अमान ने कैप्शन में लिखा, “हमारे बीच एक शब्द भी कहे बिना कई साल गुजर जाएंगे, फिर हम फ्लाइट में या नर्सरी में एक-दूसरे से टकराएंगे और कुछ घंटे बिना किसी हिचकिचाहट के जीवन के अपडेट साझा करते हुए बिताएंगे। किसी और के पास ऐसा कोई दोस्त है।” ?”

ज़ीनत अमान ने अपने इंस्टाफ़ैम से पूछा कि क्या उनमें से कोई उन्हें बता सकता है कि तस्वीर कहाँ ली गई थी। उन्होंने अपनी पोस्ट इन शब्दों के साथ समाप्त की, “मैं जीवन भर यह याद नहीं रख पाऊंगी कि यह तस्वीर कहां ली गई थी, लेकिन मैं इसे आपमें से किसी एक के सामने नहीं रखूंगी! यदि आप ऐसा करते हैं, तो कृपया मुझे बताएं” और एक पोस्ट किया नोट के अंत में फूल इमोजी।

जीनत अमान की पिछली सभी पोस्ट की तरह इस पोस्ट ने भी इंटरनेट पर चर्चा शुरू कर दी है। एक यूजर ने लिखा, “इस पोस्ट को पसंद करें क्योंकि महिला मित्रता का जश्न मनाया जाना दुर्लभ है – फिल्म रिपोर्टिंग में घिसी-पिटी बात केवल प्रतिद्वंद्विता पर ध्यान केंद्रित करना है, हालांकि वास्तविकता निश्चित रूप से अलग है।” एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, “दो, बेजोड़ रानियां हमारी दुनिया में कभी होंगी।”

यहां देखिए जीनत अमान की पोस्ट:

क्या फिल्म इंडस्ट्री में दो महिला कलाकार दोस्त बन सकती हैं? यह प्रश्न बार-बार पूछा गया है। ज़ीनत अमान की पोस्ट इसका जवाब देती है। जीनत अमान और रेखा ने अभिनय किया था राम बलराम धर्मेंद्र और अमिताभ बच्चन के साथ।

अपने 50वें इंस्टाग्राम पोस्ट में जीनत अमान ने सफेद बालों को सम्मान के साथ अपनाने के बारे में बात की। अभिनेता ने पोस्ट में उल्लेख किया कि उन्हें एक ट्वीट से पता चला, “जब से उन्होंने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है, तब से कम से कम तीन लोगों” को “अपने बालों को रंगना बंद करने” के लिए प्रेरित किया गया है। अपनी नई पोस्ट में, ज़ीनत अमान ने रंगों की बौछार भी की, क्योंकि वह एक सफेद शर्ट के ऊपर एक जीवंत हरे रंग की जैकेट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, “ग्रे मौसम, सफेद बाल… और इन सब को संतुलित करने के लिए रंगों की बौछार! मेरा इरादा नहीं था कि मेरे सफेद बाल एक बयान बनें, लेकिन यह एक बयान बन गया है। वास्तव में, कल मैंने किसी व्यक्ति का ट्वीट पढ़ा, जिसमें कहा गया था कि वे कम से कम तीन ऐसे लोगों को जानते हैं, जो मेरे इंस्टाग्राम डेब्यू के बाद से अपने बालों को रंगना बंद करने के लिए प्रेरित हुए हैं! मुझे लगा कि यह एक अद्भुत तारीफ है।”

यहां देखिए जीनत अमान की पोस्ट:

जब से जीनत अमान ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है, उनके पोस्ट शहर में चर्चा का विषय बन गए हैं। ऑन-स्क्रीन नग्नता से लेकर पालन-पोषण के सुझावों तक, सेलेब्स की गोपनीयता से लेकर पहनावे की पसंद तक, ज़ीनत अमान हर पोस्ट में अपनी अंतर्दृष्टि डालती हैं। अभिनेता को फिल्मों में उनके अभिनय के लिए जाना जाता है, अगुआ, Satyam Shivam Sundaram और हरे राम हरे कृष्ण.




Leave a Comment