1678346

Realme C51 के रेंडर मिनी कैप्सूल फीचर का सुझाव देते हैं; 50-मेगापिक्सेल डुअल रियर कैमरे की जानकारी दी गई है

Photo of author

By jeenmediaa


Realme C51 भारत में लॉन्च की ओर बढ़ रहा है क्योंकि इसके रेंडर और प्रमुख स्पेसिफिकेशन वेब पर सामने आ गए हैं। लीक हुए रेंडर आगामी Realme C-सीरीज़ हैंडसेट के लिए कार्बन ब्लैक और मिंट ग्रीन शेड का सुझाव देते हैं। इसमें सेल्फी शूटर को रखने के लिए सामने की तरफ वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच डिस्प्ले दिखाया गया है। कहा जाता है कि Realme C51 Unisoc T612 SoC पर चलता है, जो 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ है। इसमें 50-मेगापिक्सल के डुअल रियर कैमरे होने की संभावना है और इसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी हो सकती है।

जाने-माने टिपस्टर पारस गुगलानी (@passionategeekz) टिप Realme C51 के कथित रेंडर और स्पेसिफिकेशन। लीक हुए रेंडर में हैंडसेट को वॉटर ड्रॉप स्टाइल डिस्प्ले और न्यूनतम बेज़ेल्स के साथ कार्बन ब्लैक और मिंट ग्रीन रंग विकल्पों में दिखाया गया है। हाल ही में लॉन्च हुए Realme C55 और Realme Narzo N53 की तरह, आगामी डिवाइस में Apple का डायनामिक आइलैंड जैसा मिनी कैप्सूल फीचर दिखाया गया है। ऐसा प्रतीत होता है कि इसमें एलईडी फ्लैश के साथ पीछे की तरफ डुअल रियर कैमरा सेटअप है। वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन बाएं किनारे पर व्यवस्थित दिखाई देते हैं।

रियलमी सी51 पैशनेटगीकज़ ट्विटर इनलाइन रियलमी सी51 का डिज़ाइन लीक

फोटो साभार: ट्विटर/@passionategeekz

लीक के अनुसार, Realme C51 6.7-इंच LCD डिस्प्ले और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ Android 13-आधारित Realme UI T-संस्करण पर चलेगा। यह Unisoc T612 SoC द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जो 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ है। उपलब्ध रैम को एक्सटेंडेड रैम फीचर के जरिए 8GB तक बढ़ाया जा सकता है, जबकि इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

ऑप्टिक्स के लिए, Realme C51 में एक डुअल रियर कैमरा यूनिट होने की बात कही गई है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी शूटर होगा। सेल्फी के लिए इसमें फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है। ऐसा कहा जाता है कि इसमें 33W फास्ट चार्जिंग के लिए 5,000mAh की बैटरी होगी। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर और 3.5 मिमी हेडफोन जैक की सुविधा हो सकती है।

हालाँकि, Realme ने अभी तक Realme C51 के लॉन्च की पुष्टि नहीं की है। फोन पहले थाईलैंड के राष्ट्रीय प्रसारण और दूरसंचार आयोग (एनबीटीसी), यूरेशियन आर्थिक आयोग (ईईसी), इंडोनेशिया के टिंगकैट कॉम्पोनेन दलम नेगेरी (टीकेडीएन) और टीयूवी रीनलैंड सहित कई प्रमाणन वेबसाइटों पर मॉडल नंबर आरएमएक्स3830 के साथ दिखाई दिया था। इसे पहले BIS (भारतीय मानक ब्यूरो) की वेबसाइट पर भी देखा गया था।


संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।




Leave a Comment