1678346

Realme 11 लॉन्च की तारीख की पुष्टि; रंग विकल्प, डिज़ाइन संकेत

Photo of author

By jeenmediaa


देश के लिए आधिकारिक फेसबुक पेज पर कंपनी की नवीनतम घोषणा के अनुसार, Realme 11 वीटनाम में वैश्विक शुरुआत के लिए पूरी तरह तैयार है। स्मार्टफोन के डिज़ाइन और स्पेसिफिकेशन्स को भी टीज़ किया गया है। ऐसा प्रतीत होता है कि इसमें एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल है जिसमें रियर कैमरा सेटअप और एक एलईडी फ्लैश है। यह फोन Realme 10 का स्थान लेगा, जो MediaTek Helio G99 SoC से लैस है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि Realme 11, Realme 11 Pro और Realme 11 Pro+ 5G के साथ, इस साल मई में पहली बार चीन में अनावरण किया गया था।

Realme ने वियतनाम में Realme 11 के लॉन्च की घोषणा की है। स्मार्टफोन के 31 जुलाई को लॉन्च होने की पुष्टि हो गई है। पोस्ट में फोन के डिजाइन के साथ-साथ रंग विकल्पों का भी पता चला है। हैंडसेट को गोल्डन और ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च किए जाने की बात सामने आई है। फोन में पीछे की तरफ एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल मिलने की भी पुष्टि की गई है।

चूंकि बेस मॉडल सहित Realme 11 सीरीज़ पहले ही चीन में जारी की जा चुकी है, इसलिए आगामी हैंडसेट में समान सुविधाएं होने की उम्मीद है। Realme 11 एक डुअल रियर कैमरा सेटअप और पीछे की तरफ एक एलईडी फ्लैश के साथ आता है। कंपनी द्वारा टीज़ की गई नई तस्वीरों में, फोन में दाहिने किनारे पर एक पावर बटन और एक वॉल्यूम बटन दिखाई दे रहा है। ऐसा लगता है कि इसमें घुमावदार कोनों के साथ सपाट किनारे हैं। कंपनी ने अभी तक आगामी फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स साझा नहीं किए हैं।

हालाँकि, FoneArena की एक रिपोर्ट में फोन को वियतनाम के कुछ रिटेल स्टोर्स में देखा गया है, जिससे फोन के स्पेसिफिकेशन का खुलासा हुआ है। लीक हुई जानकारी के अनुसार, Realme 11 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.4-इंच फुल HD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा। कहा जाता है कि फोन मीडियाटेक हेलियो G99 SoC के साथ 8GB रैम और 128GB स्टोरेज से लैस है।

ऑप्टिक्स के लिए, फोन में 100-मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 2-मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर के साथ आने की संभावना है। Realme 11 के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा होगा। इसके अतिरिक्त, यह भी कहा जाता है कि यह 67W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के लिए समर्थन के साथ 5,000mAh की बैटरी द्वारा संचालित है।


Realme नहीं चाहेगा कि मिनी कैप्सूल Realme C55 की परिभाषित विशेषता हो, लेकिन क्या यह फोन के सबसे चर्चित हार्डवेयर विनिर्देशों में से एक बन जाएगा? हम ऑर्बिटल, गैजेट्स 360 पॉडकास्ट पर इस पर चर्चा करते हैं। ऑर्बिटल Spotify, Gaana, JioSaavn, Google Podcasts, Apple Podcasts, Amazon Music और जहां भी आपको अपना पॉडकास्ट मिलता है, वहां उपलब्ध है।
संबद्ध लिंक स्वचालित रूप से उत्पन्न हो सकते हैं – विवरण के लिए हमारा नैतिकता कथन देखें।


Leave a Comment