1678346

Ranveer Singh’s Comment On Deepika Padukone’s Post Is Everything (As If The Kiss Wasn’t Enough)

Photo of author

By jeenmediaa


दीपिका पादुकोण ने शेयर की ये तस्वीर. (सौजन्य: दीपिकापदुकोण)

नयी दिल्ली:

रणवीर सिंह, जिन्होंने कल रात मनीष मल्होत्रा ​​के लिए रैंप वॉक किया Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani सह-कलाकार आलिया भट्ट को पत्नी दीपिका पादुकोण में सबसे बड़ी चीयरलीडर मिली, जो आगे की पंक्ति में बैठी नजर आईं। दीपिका सफेद रंग की पोशाक पहनकर शो में शामिल हुईं साड़ी, हमेशा की तरह बहुत खूबसूरत लग रही है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने OOTN की तस्वीरें शेयर कीं और लिखा, ‘कपड़ों के खेल में साड़ी हमेशा जीतेगी।’ कमेंट में रणवीर सिंह ने लिखा, ”Jaan lele meri (मेरी जान ले)।”

यहां देखें दीपिका पादुकोण की पोस्ट:

इस बीच, रणवीर सिंह द्वारा साझा की गई इंस्टाग्राम पोस्ट पर सभी टिप्पणियां दीपिका पादुकोण के बारे में थीं। शो के दौरान रणवीर ने दीपिका को किस किया और इंटरनेट पर इस पल को ज्यादा पसंद नहीं किया जा सका। एक यूजर ने लिखा, “माफ करें, लेकिन आपके रैंप वॉक से ज्यादा दीपिका के गाल पर आपके चुंबन ने सुर्खियां बटोर लीं।” एक अन्य ने कहा, “दीपिका ने अगली पंक्ति में बैठकर ही महफिल लूट ली।” “कभी पत्नी की याद नहीं आती,” दूसरे ने जोड़ा। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने कई सालों तक डेटिंग के बाद 2018 में शादी कर ली।

यहां देखिए रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर क्या पोस्ट किया।

काम के मामले में रणवीर सिंह आखिरी बार रोहित शेट्टी की फिल्म में नजर आए थे सर्कस, जो पिछले साल रिलीज़ हुई थी। उन्होंने यशराज फिल्म्स में भी अभिनय किया Jayeshbhai Jordaar पिछले साल। उनका अगला प्रोजेक्ट Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani आलिया भट्ट के साथ. रणवीर सिंह की फिल्मोग्राफी में हिट के साथ-साथ समीक्षकों द्वारा प्रशंसित प्रोजेक्ट भी शामिल हैं Lootera, Goliyon Ki Rasleela Ram-Leela, Bajirao Mastani और “Padmaavat,” Gully Boy, Simmba, 83 और एक कैमियो में Sooryavanshiकुछ नाम है।

दीपिका पादुकोण का शेड्यूल काफी व्यस्त है। वह सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में नजर आएंगी योद्धा, रितिक रोशन के साथ। वह इसमें अभिनय भी करेंगी कल्कि 2898 ई प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ. एक्ट्रेस इसके हिंदी रीमेक में भी अभिनय करेंगी इंटर्न, अमिताभ बच्चन के साथ। वह शाहरुख की फिल्म में एक कैमियो भूमिका भी निभाएंगी जवान.अभिनेत्री को आखिरी बार स्मैश हिट में देखा गया था पठान, सह-कलाकार शाहरुख खान और जॉन अब्राहम। अभिनेत्री ने इस साल 95वें अकादमी पुरस्कार में भी भाग लिया, जहां वह प्रस्तुतकर्ताओं में से एक थीं।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

क्या बवाल सचमुच हंगामा पैदा करता है? यहाँ एक समीक्षा है




Leave a Comment