1678346

Ranveer Singh Says Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Will “Bring Back The Feel Of Kabhi Khushi Kabhie Gham”

Photo of author

By jeenmediaa


छवि इंस्टाग्राम पर साझा की गई थी। (सौजन्य: dharmamovies)

नयी दिल्ली:

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani अभिनेता रणवीर सिंह ने मंगलवार को कहा कि यह निर्देशक के करियर की “करण जौहर-एस्ट” फिल्म है, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि आने वाली फिल्म उस अनुभव को वापस लाती है Kabhi Khushi Kabhie Gham…वह फिल्म निर्माण में उनकी प्रारंभिक यात्रा को चिह्नित करता है।

साथ Rocky Aur Rani…2016 के बाद करण ने निर्देशन में वापसी की Ae Dil Hai Mushkil. यह फिल्म निर्माता के करियर की 25वीं वर्षगांठ के वर्ष में रिलीज होगी, जिसमें उन्होंने कुछ कुछ होता जैसी हिट फिल्में दी थीं। दो, Kabhi Khushi Kabhie Gham… और मेरा नाम खान है.

आलिया भट्ट के साथ मुख्य भूमिका निभा रहे रणवीर ने कहा कि यह फिल्म करण जौहर की सर्वोत्कृष्ट फिल्म है और इसमें वे सभी तत्व हैं जो उन्हें लोकप्रिय बनाते हैं।

“यह करण जौहर की ‘करण जौहर-एस्ट फिल्म’ है। यह उस एहसास को वापस लाता है।” Kabhi Khushi Kabhie Gham…. यह एक बहुत ही ठोस और सोच-समझकर किया गया प्रयास था। करण जौहर उस तरह का सिनेमा वापस ला रहे हैं जिसे हम बड़े पर्दे पर देखकर बड़े हुए हैं। 38 वर्षीय अभिनेता ने यहां संवाददाताओं से कहा, यह हमारे जीवन का बहुत बड़ा हिस्सा रहा है।

एक पूरी पीढ़ी के लिए, करण की Kuch Kuch Hota Hai और Kabhi Khushi Kabhie Gham… रणवीर ने कहा, ”सांस्कृतिक क्लासिक्स” से कम नहीं हैं।

“ये फिल्में हमारे बड़े होने के वर्षों का एक अभिन्न हिस्सा हैं। इसलिए इस फिल्म में वे सभी गुण हैं।” Kabhi Khushi Kabhie Gham… — परिवार, गीत, खुशी, उल्लास।

उन्होंने कहा, “मेरा मानना ​​है कि यह एक ऐसी फिल्म है जो लोगों को वास्तव में खुश कर देगी। उनके चेहरे पर मुस्कान होगी और दिलों में गर्मजोशी का एहसास होगा।”

अभिनेता एक संवाददाता सम्मेलन में बोल रहे थे जहां उन्होंने आलिया के साथ बहुप्रतीक्षित फिल्म के नए गाने का अनावरण किया और कामलेया.

फिल्म का ट्रेलर, जो इस महीने की शुरुआत में जारी किया गया था, एक जोड़े की कहानी को दर्शाता है, जो विपरीत पृष्ठभूमि और संस्कृतियों से आते हैं। फिल्म में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं।

30 वर्षीय आलिया ने कहा Rocky Aur Rani… एक ऐसी फिल्म है जो भारत की विविध संस्कृति का जश्न मनाती है।

“यह एक बहुत ही अलग फिल्म और स्थान है। मुझे लगता है कि हमारे देश की सुंदरता यह है कि हम संस्कृति में बहुत समृद्ध हैं। जब आप यहां उत्तर भारत और बंगाल जैसी विरोधी संस्कृतियों का प्रतिनिधित्व करते हैं तो आपको हमेशा यह एहसास होता है।

उन्होंने कहा, “यह संयोजन देखने में मजेदार है क्योंकि यह संस्कृति में बहुत समृद्ध है, रंगीन है और इसमें बहुत सारी गतिशीलताएं हैं जो काम आती हैं।”

करण की 2012 में निर्देशित फिल्म से अभिनय की शुरुआत करने वाली आलिया ने कहा, फिल्म के सेट पर माहौल हल्का और मजेदार था। स्टूडेंट ऑफ द ईयर और बाद में उनके उत्पादन उद्यमों में काम किया, जिनमें शामिल हैं हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, कपूर एंड संस और रज़ी.

“रणवीर, करण और मैं, हम बहुत सहज हैं। हम प्रवाह के साथ चलना पसंद करते हैं और हमें आश्चर्यचकित होना पसंद है। हमें ज़्यादा रिहर्सल करना पसंद नहीं है। हम पल में रहना और उस पर ध्यान केंद्रित करना पसंद करते हैं।

“बेशक, हमारे दिमाग में स्क्रिप्ट का जो खाका होता है, वह आगे नहीं बढ़ता। (लेकिन) हम खूब मौज-मस्ती करते थे और खुद को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते थे। हम वास्तव में कड़ी मेहनत करेंगे और अपना 100 प्रतिशत देंगे। दिन। लेकिन सेट पर ऊर्जा कभी भी गंभीर नहीं थी, तब भी जब हमने गंभीर दृश्य शूट किए थे,” उसने कहा।

रणवीर ने कहा कि पारिवारिक नाटक में हास्य की भरपूर मात्रा है।

“करण के अपने शब्दों में, यह संभवतः सबसे हास्यप्रद फिल्म है। पूरी फिल्म में भरपूर मात्रा में हास्य है और उसके कारण, सेट पर माहौल और ऊर्जा बहुत अच्छी थी।”

“करण खुद एक जन्मजात मनोरंजनकर्ता हैं, हमेशा चुटकुले सुनाते रहते हैं। इसलिए यह बहुत मजेदार था। मैं उठता था और हर दिन सेट पर जाने का इंतजार करता था। यह ऐसा था जैसे दोस्तों का एक समूह एक साथ आ रहा हो और एक फिल्म बना रहा हो। यह महत्वपूर्ण है सेट पर उस ऊर्जा को बनाए रखने के लिए, यह फिल्म में भी स्थानांतरित हो गई,” उन्होंने कहा।

दोनों अभिनेता, जिन्होंने पहले 2019 में सह-अभिनय किया था गली बॉयने फिल्म के निर्माण के दौरान अपने सबसे यादगार पलों को भी याद किया।

रणवीर के लिए, धर्मेंद्र के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना एक सपना सच होने जैसा था।

“धरमजी के साथ मेरा पहला दृश्य आमने-सामने बातचीत का था। जब किसी ने कहा ‘कैमरा घुमाओ’, तभी मेरे दिमाग में आया कि ‘हे भगवान, यह धर्मेंद्र है’। मुझे बहुत जल्दी खुद को इकट्ठा करना था और प्रदर्शन करना था।

उन्होंने कहा, “लेकिन यह मेरे लिए एक अवास्तविक क्षण था, ऐसे दिग्गज के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना। मैं उन्हें देखते हुए बड़ा हुआ हूं और यह सीधे तौर पर कल्पना से बाहर होने जैसा था।”

आलिया ने कहा कि वह सेट पर हमेशा दिग्गजों की अभिनय प्रक्रिया को देखती रहेंगी। “शबाना जी के साथ, मैंने जो खास बात नोटिस की, वह यह थी कि वह एक पल में मुस्कुराती थीं और अगले ही पल, वह एक दृश्य में रो भी सकती थीं। उन्हें किसी तैयारी की आवश्यकता नहीं होगी। जया मैडम बीच में बैठने से इनकार कर देती थीं।” शॉट्स.

उन्होंने कहा, “और धरमजी को अपने दृश्य अच्छी तरह से याद थे। वह अपना होमवर्क करते थे। यहां तक ​​कि परिवार के बाकी सदस्य, पूरी टीम बहुत शानदार थी।”

धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, Rocky Aur Rani Kii Prem Kahani 28 जुलाई को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

(शीर्षक को छोड़कर, यह कहानी एनडीटीवी स्टाफ द्वारा संपादित नहीं की गई है और एक सिंडिकेटेड फ़ीड से प्रकाशित हुई है।)




Leave a Comment