1678346

Ranveer Singh Kissed Deepika Padukone At A Fashion Show. One Word

Photo of author

By jeenmediaa


रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण को किस करते हुए तस्वीर खींची।

नयी दिल्ली:

वह मुंबई की सितारों भरी रात थी जब सह-कलाकार रणवीर सिंह और आलिया भट्ट Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaaniगुरुवार को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के ब्राइडल कॉउचर शो के लिए रैंप पर उतरीं। जब आलिया और रणवीर एक साथ रैंप पर चले तो उनका लुक शानदार था। हालांकि, शो के दौरान एक ऐसा पल था जिसने सुर्खियां बटोर लीं। रैंप पर अकेले वॉक के दौरान रणवीर सिंह ने पत्नी दीपिका पादुकोण को चूम लिया, जो आगे की पंक्ति में उनके लिए चीयर करती नजर आ रही थीं। अभिनेता ने निर्देशक करण जौहर को भी बधाई दी, जिनके साथ उन्होंने हाल ही में काम किया है Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani.

तस्वीरें इतनी प्यारी हैं कि नज़रअंदाज़ नहीं किया जा सकता। पहले ही देख लें.

mt6qm0f
r15v8mk

वह मनीष मल्होत्रा ​​और उनके साथियों – आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ।

slk5v6t

अग्रिम पंक्ति के दृश्य – दीपिका पादुकोण और उनकी मिलियन-डॉलर की मुस्कान, काजोल और करण जौहर के साथ चित्रित।

3डी1पी9वीबीओ

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी 2018 में हुई थी। उनकी शादी दो समारोहों में हुई थी। इस जोड़े ने इटली के लेक कोमो में एक अंतरंग गंतव्य विवाह किया, जिसमें केवल करीबी दोस्त और परिवार ही शामिल हुए। बाद में उन्होंने बेंगलुरु और मुंबई में भव्य रिसेप्शन का आयोजन किया। वे हमें युगल लक्ष्य देने में कभी असफल नहीं होते। दीपिका ने इस पोस्ट को कैप्शन दिया, “कपड़ों के खेल में, साड़ी हमेशा जीतेगी।” “Jaan lele meri (मेरी जान ले लो)” रणवीर ने जवाब दिया।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एक साथ पहली फिल्म थी Goliyon Ki Rasleela Ram-Leela (2013), जिसका निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया था। इस जोड़ी ने इसमें सह-अभिनय भी किया है बाजीराव मस्तानी और “पद्मावत।” इस जोड़ी ने कबीर खान की स्पोर्ट्स ड्रामा में भी स्क्रीन स्पेस साझा किया ’83. उन्होंने इसमें सह-अभिनय भी किया सर्कस गाना करंट लगा रे.




Leave a Comment