1678346

Ranbir Kapoor Will Never Play Football Against… Can You Guess The Name?

Photo of author

By jeenmediaa


रणबीर और आलिया. (सौजन्य: आलिया भट्ट)

नयी दिल्ली:

रणबीर कपूर को फुटबॉल खेलना पसंद है और उनके प्रशंसक उन्हें खेलते देखना पसंद करते हैं। अभिनेता ने हाल ही में मुंबई सिटी फुटबॉल क्लब के लिए एक जर्सी लॉन्च की। इस इवेंट से इतर अभिनेता ने एक प्रीमियम स्पोर्ट्स ब्रांड PUMA इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर बात की। रणबीर कपूर से होस्ट ने पूछा कि वह कौन सा खिलाड़ी है जिसके खिलाफ रणबीर कभी नहीं खेलेंगे। रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी के लिए आलिया भट्ट को चुना। सोच रहा हूँ क्यों? PUMA इंडिया के इंस्टाग्राम हैंडल से बात करते हुए, रणबीर कपूर ने कहा, “मुझे लगता है कि मैं अपनी पत्नी आलिया को चुनूंगा। क्योंकि वह बहुत प्रतिस्पर्धी है। और अगर मैं उसे हरा देता हूं, तो मुझे पता है कि मैं इसके बारे में लंबे समय तक सुनता रहूंगा और वह वास्तव में ऐसा करेगी।” मुझसे नाराज़ हो जाओ। इसलिए, मुझे लगता है कि मैं उसके साथ खेलने से बचूंगा।” होस्ट ने रणबीर को चिढ़ाते हुए कहा कि अगर आलिया जीत गईं तो उन्हें लंबा जश्न मनाना पड़ सकता है। रणबीर कपूर ने चुटकी लेते हुए कहा, “हां, मैं दोनों तरह से बकवास हूं।”

यहां वीडियो देखें:

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पिछले महीने दुबई में छुट्टियां मनाने गए थे। कई मौकों पर उनकी दुबई में प्रशंसकों के साथ तस्वीरें खींची गईं। ऐसी ही एक तस्वीर में, हम आलिया और रणबीर को एक बेकरी के अंदर एक प्रशंसक के साथ पोज़ देते हुए देख सकते हैं। जहां अभिनेत्री एक खूबसूरत काली पोशाक में नजर आईं, वहीं रणबीर ने उन्हें पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहनाई।

यहां चित्र पर एक नजर डालें:

एक फैन पेज द्वारा साझा किए गए एक अन्य फ्रेम में, रणबीर और आलिया सफेद परिधान में सजे हुए थे और प्रशंसकों के साथ पोज दे रहे थे। नज़र रखना:

रणबीर कपूर ने पिछले साल अप्रैल में आलिया भट्ट से शादी की थी। अयान मुखर्जी की शूटिंग के दौरान उनका रोमांस परवान चढ़ा Brahmastra. इस जोड़े ने पिछले साल नवंबर में अपनी बेटी राहा का स्वागत किया। उनके काम की बात करें तो रणबीर और आलिया दोनों के लिए आने वाला साल बेहद व्यस्त है। आलिया भट्ट इन दिनों अपनी इस धमाकेदार फिल्म का प्रमोशन कर रही हैं Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani रणवीर सिंह के साथ. आलिया नेटफ्लिक्स ओरिजिनल से अपना हॉलीवुड डेब्यू भी करेंगी हार्ट ऑफ़ स्टोन गैल गैडोट के साथ। रणबीर कपूर अगली बार नजर आएंगे जानवर opposite Rashmika Mandanna.




Leave a Comment