1678346

Rajveer Deol And Paloma Dhillon’s Wedding Meet Cute

Photo of author

By jeenmediaa


अभी भी से डोनो छेड़ने वाला। (सौजन्य: iambobbydeol)

बॉलीवुड देओल परिवार के एक और अभिनेता के स्वागत के लिए तैयार है। अपने दादा धर्मेंद्र, पिता सनी देयोल, चाचा बॉबी देयोल और भाई करण देयोल के नक्शेकदम पर चलते हुए राजवीर देयोल बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। सनी देओल के छोटे बेटे आएंगे नजर डोनो, एक अन्य स्टार किड, पलोमा, जो अभिनेत्री पूनम ढिल्लों की बेटी हैं, के साथ। दिलचस्प बात यह है कि 1984 की फिल्म में सनी देओल और पूनम ढिल्लों ने एक साथ अभिनय किया था सोनी महिवाल. अभी इसमें डोनो का पहले टीज़र में, राजवीर और पलोमा को एक विदेशी स्थान पर एक गंतव्य शादी में मेहमान के रूप में देखा जाता है। जहां देव (राजवीर) दुल्हन का दोस्त है, वहीं मेघना (पालोमा) दूल्हे की दोस्त है। टीज़र में शादी के उत्सव के दौरान दोनों के बीच संबंधों की झलक दिखाई गई है और स्पष्ट रूप से, हवा में प्यार झलक रहा है।

यह फिल्म अवनीश एस बड़जात्या के निर्देशन की पहली फिल्म भी है, जो अनुभवी फिल्म निर्माता सूरज बड़जात्या के बेटे हैं।

टीज़र को राजवीर के पिता सनी देओल और चाचा बॉबी देओल सहित देओल परिवार के कई सदस्यों ने साझा किया है। देओल बंधुओं ने टीज़र को एक समान कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें कहा गया था, “दो अजनबियों के साथ प्यार की मासूमियत का स्वागत करते हुए, जिनकी एक मंजिल है। जल्द ही सिनेमाघरों में एक नई यात्रा शुरू होगी! अवनीश बड़जात्या, राजवीर देओल और पालोमा ढिल्लन द्वारा निर्देशित।

नवोदित अभिनेत्री पलोमा ढिल्लों ने भी टीज़र को समान कैप्शन के साथ साझा किया। जवाब में, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने दिल वाले इमोजी के साथ कहा, “गो पाल”। पलोमा के भाई अनमोल ठकेरिया ढिल्लन, जो एक अभिनेता भी हैं, ने दिल के इमोजी के साथ कहा, “प्यारा”।

यहां पोस्ट देखें:

इस बीच, धर्मेंद्र ने 2021 में राजवीर देओल के डेब्यू की घोषणा की। प्रशंसकों से अपने पोते को आशीर्वाद देने के लिए कहते हुए, सुपरस्टार ने ट्वीट किया, “अवनीश बड़जात्या के निर्देशन की पहली फिल्म के साथ अपने पोते राजवीर देओल को सिनेमा की दुनिया में पेश कर रहा हूं। मैं आप सभी से विनम्रतापूर्वक अनुरोध करता हूं कि दोनों बच्चों को उतना ही प्यार और स्नेह दें जितना आपने मुझ पर दिया है। शुभकामनाएं और भगवान आशीर्वाद दें।”

डोनो बड़जात्या के स्वामित्व वाले राजश्री प्रोडक्शंस और जियो स्टूडियोज के बीच एक संयुक्त उत्पादन है। सूरज बड़जात्या ने फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर की भूमिका निभाई है। फिल्म का संगीत शंकर-एहसान-लॉय ने तैयार किया है और गीत इरशाद कामिल के हैं। चिरंतन दास फोटोग्राफी के निदेशक के रूप में कार्यरत हैं। कहानी अवनीश की है, जिन्होंने मनु शर्मा के साथ पटकथा भी लिखी है। फिल्म की रिलीज डेट की अभी घोषणा नहीं की गई है.

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

Alia Bhatt And Ranveer Singh Kii Airport Kahaani




Leave a Comment