1678346

Rahul Roy Reveals Salman Khan Paid His Pending Medical Bills After A Brain Stroke

Photo of author

By jeenmediaa


पुरानी तस्वीर में सलमान खान और राहुल रॉय। (शिष्टाचार:इफ़्तिख़ान15)

नयी दिल्ली:

राहुल रॉय, जो अपनी पहली ही फिल्म से रातों-रात मशहूर हो गए Aashiqui (1990), ने हाल ही में एक साक्षात्कार में खुलासा किया कि 2020 में ब्रेन स्ट्रोक होने के बाद सलमान खान ने उनके लंबित मेडिकल बिलों का भुगतान किया। राहुल रॉय ने अपना आभार व्यक्त किया और सुपरस्टार की प्रशंसा की। बॉलीवुड हंगामा से बातचीत के दौरान राहुल रॉय ने कहा, ”Sab kehte hai Salman ye hai, woh hai… mere liye woh bohat acche hain (लोग कहते हैं कि सलमान ये हैं और वो हैं… लेकिन मेरे लिए वह एक रत्न हैं)।” इंटरव्यू में राहुल रॉय के साथ उनकी सोल सिस्टर हरी मां प्रियंका भी थीं। दोनों सलमान खान के इस दयालु भाव से प्रभावित हुए और उन्होंने इंटरव्यू के दौरान कहा कि सलमान ने इस घटना के बारे में प्रचार नहीं किया।

अनजान लोगों के लिए, राहुल रॉय को 2020 में ब्रेन स्ट्रोक का सामना करना पड़ा, जब वह शूटिंग कर रहे थे एलएसी – कारगी में लड़ाई को जियोएल उन्हें तुरंत वॉकहार्ट अस्पताल ले जाया गया, जहां उनके मस्तिष्क और हृदय की एंजियोग्राफी की गई। बाद में उन्हें मुंबई के नानावती अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था। इंटरव्यू के दौरान सबसे पहले राहुल रॉय की बहन हरी मां प्रियंका ने इस विषय को उठाया और कहा, “मैं सलमान (खान) को धन्यवाद देना चाहती हूं क्योंकि जो भी बिल लंबित था, सलमान ने उसे फरवरी में मंजूरी दे दी।” प्रियंका ने यह भी बताया कि सलमान खान ने फोन करके राहुल से पूछा कि क्या वह उनकी किसी भी तरह से मदद कर सकते हैं। हरि मां प्रियंका ने कहा, “उन्होंने उन्हें (राहुल को) फोन किया था और पूछा था कि क्या वह कुछ मदद कर सकते हैं और उन्होंने सचमुच मदद की और अब बिल का भुगतान हो गया है।”

प्रियंका ने ये भी साफ किया कि राहुल की फिल्म के डायरेक्टर एलएसी – कारगिल में लड़ाई को जियो कुछ मेडिकल बिलों का भुगतान किया था, जो वास्तव में फिल्म के लिए राहुल के लंबित पारिश्रमिक से थे।

प्रियंका ने उस इंटरव्यू में ये भी कहा था, ”सबसे खूबसूरत बात ये है कि सलमान ने इस बारे में मीडिया के सामने कुछ नहीं कहा.” प्रियंका ने कहा कि सलमान की हरकत से उन्हें लगा कि वह एक सच्चे स्टार हैं। “इसे कहते हैं सच में किसी इंसान के साथ रहना। यह बात मेरे दिल को छू गई। यह आदमी एक रत्न है। मेरा मतलब है कि मैंने उससे नहीं पूछा, मैं पूछ सकता था। पूरी भीड़ में से कोई आता है और पूछता है कि क्या आप वास्तव में हैं।” मुसीबत में हैं और यही सबसे बड़ी बात है। इसे कहते हैं कि आप एक स्टार हैं। सिर्फ कैमरे के सामने स्टार बनना नहीं,” प्रियंका ने कहा।

यह पूछे जाने पर कि क्या राहुल रॉय इतने सालों तक सलमान खान के संपर्क में रहे हैं, अभिनेता ने कहा, “हां, हमने साथ में काम किया है Majhdhaar (1996)। हमारी साथ में अच्छी यादें हैं.” राहुल रॉय भी शामिल हुए बिग बॉस सीजन 1 और शो के विजेता बने. कहने की जरूरत नहीं है कि उस सीजन को सलमान खान ने होस्ट किया था।

के अलावा Aashiquiराहुल रॉय जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं Junoon, Jaanam, Phir Teri Kahani Yaad Aayee, Achanak. राहुल रॉय ने ज़ी 5 ओरिजिनल में भी अभिनय किया काबरे (2019)।




Leave a Comment