1678346

Priyanka Chopra’s Birthday Wish From Husband Nick Jonas: “Love Celebrating You”

Photo of author

By jeenmediaa


निक और प्रियंका. (सौजन्य: निक जोनास)

नयी दिल्ली:

प्रियंका चोपड़ा के लिए निक जोनास की जन्मदिन की शुभकामनाएं प्यार और सहयोग के बारे में हैं। प्रियंका चोपड़ा को कल 41 साल पूरे हो गए। निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में प्रियंका और निक कैमरे के सामने आराम से पोज दे रहे हैं। वे एक नौका पर बैठे हैं. कैप्शन को छोटा और प्यारा रखते हुए, निक ने लिखा, “मुझे तुम्हें मनाना पसंद है। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार” और इसके साथ एक जश्न मनाने वाले इमोजी के साथ एक दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया। निक की पोस्ट पर डिजाइनर फाल्गुनी पीकॉक ने प्रियंका को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने टिप्पणी की, “जन्मदिन मुबारक हो प्रियंका!” और इसके साथ कुछ दिल वाले इमोजी भी डाले।

यहां निक जोनास की पोस्ट पर एक नजर डालें:

प्रियंका चोपड़ा का दिन उनके सहकर्मियों, निकट और प्रियजनों की शुभकामनाओं से बना। प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा ने उनकी सगाई समारोह की एक पुरानी तस्वीर के साथ उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। परिणीति चोपड़ा ने कैप्शन में लिखा, “जन्मदिन की शुभकामनाएं मिमी दीदी। आप जो कुछ भी करती हैं उसके लिए धन्यवाद। मैं आपसे प्यार करती हूं।”

यहां देखें परिणीति की पोस्ट:

7alfg998

प्रियंका चोपड़ा की मैनेजर अंजुला आचार्य ने उनके जन्मदिन के मौके पर एक विस्तृत नोट लिखकर खुलासा किया कि वह सर्वश्रेष्ठ क्यों हैं। अंजुला आचार्य के नोट के एक अंश में लिखा है, “व्यावसायिक बातचीत से लेकर आधी रात की बातचीत तक, हमने रहस्य साझा किए हैं, गंभीर और छोटे से छोटे तथ्य भी। हंसी और फुसफुसाहट में, हमने विश्वास बनाया है, एक बंधन इतना मजबूत है कि यह वास्तव में मजबूत है। भावपूर्ण, मजाकिया दिमाग वाली प्रियंका, आपका करिश्मा और हास्य, हमेशा एक तरह का होता है। जीत और चुनौतियों, हंसी और आंसुओं के माध्यम से, हमारा बंधन हर गुजरते साल के साथ गहरा होता जाता है।”

उन्होंने पोस्ट को इन शब्दों के साथ समाप्त किया, “आपकी प्रतिभा चमकती है, एक उज्ज्वल प्रकाशस्तंभ, हर रोमांचकारी रात में हमारा मार्गदर्शन करती है। तो, इस विशेष दिन पर, आइए उस सितारे के लिए एक टोस्ट बनाएं जिसे हम सबसे अधिक महत्व देते हैं। अधिक रोमांच, हँसी और के लिए उल्लास, आपके सपने ऊंचे, जंगली और स्वतंत्र हों, जन्मदिन मुबारक हो, प्रिय प्रियंका, मेरी दोस्त, यह साल आपके लिए अंतहीन खुशियां लेकर आए।” अंजुला आचार्य की पोस्ट यहां पढ़ें।

प्रियंका चोपड़ा ने 2018 में निक जोनास से शादी की। उन्होंने जनवरी 2022 में अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास का स्वागत किया। मालती मैरी का जन्म सरोगेसी के जरिए हुआ था।




Leave a Comment