1678346

Priyanka Chopra’s Adorable “Birthday Dance” Made Us So Happy

Photo of author

By jeenmediaa


टीम प्रियंका द्वारा साझा किए गए एक वीडियो से। (सौजन्य: Team_pc_r)

नयी दिल्ली:

हैप्पी डांस करते हुए प्रियंका चोपड़ा का यह वीडियो आज इंटरनेट पर सबसे प्यारा हो सकता है। प्रियंका चोपड़ा ने 18 जुलाई को दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में अपना 41वां जन्मदिन मनाया। अब, जश्न के एक दिन बाद, ग्लोबल स्टार की टीम ने अभिनेत्री का एक मनमोहक अंदरूनी वीडियो अपलोड किया है, जिसमें वह थोड़ा डांस कर रही हैं, जबकि उनके करीबी लोग तालियां बजा रहे हैं। छोटी क्लिप में, जन्मदिन की लड़की को काले रंग का जंपसूट पहने देखा गया, जिसे उसने सफेद टैंक टॉप के साथ जोड़ा था। एक्ट्रेस ने अपने जूड़े पर हैप्पी बर्थडे का स्टिकर लगाकर अपने बर्थडे लुक को पूरा किया. वीडियो के टेक्स्ट में लिखा है, “जन्मदिन मुबारक हो प्रियंका चोपड़ा जोनास, आपको जश्न मनाकर बहुत खुशी हो रही है। कई और आमलेट रातों और ‘विराम’ दिनों के लिए।

वीडियो को शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा की टीम ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “सबसे मनमोहक बर्थडे डांस।”

नीचे मनमोहक वीडियो देखें:

मंगलवार को प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने सबसे प्यारी पोस्ट के साथ अपनी पत्नी का जन्मदिन मनाया। निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के साथ एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्हें एक नौका पर बैठे देखा जा सकता है। कैप्शन को छोटा और प्यारा रखते हुए, निक ने लिखा, “मुझे तुम्हें मनाना पसंद है। जन्मदिन मुबारक हो मेरे प्यार” और इसके साथ एक जश्न मनाने वाले इमोजी के साथ एक दिल वाला इमोजी भी पोस्ट किया। निक की पोस्ट पर डिजाइनर फाल्गुनी पीकॉक ने प्रियंका को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने टिप्पणी की, “जन्मदिन मुबारक हो प्रियंका!” और इसके साथ कुछ दिल वाले इमोजी भी डाले।

यहां निक जोनास की पोस्ट पर एक नजर डालें:

प्रियंका चोपड़ा को अपनी मां मधु चोपड़ा और चचेरी बहन परिणीति चोपड़ा से भी कुछ अनमोल जन्मदिन पोस्ट मिले। उनकी मां डॉ मधु चोपड़ा ने प्रियंका के वीडियो और तस्वीरों का एक कोलाज साझा करके अपनी बेटी को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “बोल्ड और गॉर्जियस को जन्मदिन की शुभकामनाएं।”

यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

जबकि परिणीति चोपड़ा ने अपनी चचेरी बहन प्रियंका, जिसे वह प्यार से “मिमी दीदी” कहती है, को शुभकामना देने के लिए अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने सगाई समारोह की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। परिणीति ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैप्शन दिया, “जन्मदिन मुबारक हो मिमी दीदी। आप जो कुछ भी करती हैं उसके लिए धन्यवाद। मैं आपसे प्यार करती हूं।”

nkkfke4

काम के मोर्चे पर, प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में रूसो ब्रदर्स में अभिनय किया। गढ़ और एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट जिसका शीर्षक है दोबारा प्यार करो. वह अगली बार जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ हेड्स ऑफ स्टेट्स में नजर आएंगी।




Leave a Comment