1678346

Priyanka Chopra Giggles As Husband Nick Jonas Struggles To Untie Her Ponytail

Photo of author

By jeenmediaa


Image was shared by Priyanka Chopra. (Courtesy: priyankachopra )

नयी दिल्ली:

निक जोनास का अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा के बालों को खोलने का प्रयास करने वाला यह वीडियो आज इंटरनेट पर सबसे प्यारा हो सकता है। वैश्विक स्टार ने शनिवार रात अपने प्रशंसकों को कार के अंदर से अपनी और अपने पति निक जोनास की एक मनमोहक क्लिप दिखाई। वीडियो में, हम निक को प्रियंका की पोनीटेल को खोलने के लिए संघर्ष करते हुए देख सकते हैं, जिससे वह हंसने लगती है और अपने प्रयास में लगी रहती है। वीडियो के अंत में निक अपना सिर हिलाते हैं और प्रियंका कहती हैं “ओउ”। वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, ”पोनीटेल जटिल है.”

यहां मनमोहक वीडियो देखें:

इससे पहले दिन में, प्रियंका और निक जोनास ने विंबलडन महिला फाइनल में भाग लिया था। गायक-अभिनेता निक जोनास ने इंस्टाग्राम पर अपने दिन की कई तस्वीरें और वीडियो साझा किए। इसमें हम प्रियंका चोपड़ा को अपने पति निक के साथ फूलों की पोशाक में पोज़ देते हुए देख सकते हैं, जो सूट में बहुत आकर्षक लग रहे हैं। तस्वीरें शेयर करते हुए निक जोनास ने लिखा, “अपने प्यार के साथ टेनिस में खूबसूरत दिन। रॉयल बॉक्स में बैठना और मार्केटा सिमकोवा को अपना पहला ग्रैंड स्लैम जीतते देखना सम्मान की बात है।”

यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

पिछले हफ्ते प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा और उनकी सास डेनिस जोनास ने एक साथ अपना जन्मदिन मनाया। उन्होंने जन्मदिन पर जुड़वा बच्चों के एक साथ नाचते हुए एक वीडियो साझा किया और उन्होंने लिखा, “और इस तरह यह किया गया। निक जोनास, हर उत्सव को हमेशा इतना अविश्वसनीय बनाने के लिए धन्यवाद। आप सभी को याद करती हूं।” प्रियंका ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी सास को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थडे डेनिस जोनास। हम आपसे प्यार करते हैं और हर दिन आपका जश्न मनाते हैं।”

देखिए प्रियंका चोपड़ा की इच्छा:

55s1vih

काम के मोर्चे पर, प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में रूसो ब्रदर्स में अभिनय किया। गढ़ और एक हॉलीवुड प्रोजेक्ट जिसका शीर्षक है दोबारा प्यार करो. वह अगली बार नजर आएंगी राज्य के प्रमुखोंजॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ।




Leave a Comment