1678346

Presenting Alia Bhatt In All Her “Rani-Glam”. See Her Stunning Pics

Photo of author

By jeenmediaa


छवि इंस्टाग्राम आलिया भट्ट द्वारा। (सौजन्य: आलियाभट्ट)

नयी दिल्ली:

आलिया भट्ट का साड़ी लुक उनकी आने वाली फिल्म से है Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaaniउनकी प्रमोशन डायरियां लगातार बेहतर होती जा रही हैं और उनका नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट इसका प्रमाण है। करण जौहर की बहुप्रतीक्षित रोमांटिक कॉमेडी की मुख्य जोड़ी शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाग लेने और जनता से जुड़ने के लिए सपनों के शहर, मुंबई में थी। रात के कार्यक्रम के लिए, आलिया भट्ट ने एक खूबसूरत काली साड़ी पहनी और माथे पर बिंदी के साथ अपना लुक पूरा किया। इवेंट के एक दिन बाद शनिवार को, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाफ़ैम पर इवेंट की अपनी मनमोहक तस्वीरें साझा कीं और सच कहा जाए तो वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। आलिया भट्ट ने कैप्शन छोटा और प्यारा रखा। उन्होंने बस इतना लिखा, “रानी-ग्लैम।”

गाने को आवाज देने वाली बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल हैं Tum Kya Mile से Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani पोस्ट के नीचे दिल का इमोजी डालने वाले पहले लोगों में से एक थे।

यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

रानी-ग्लैम के बारे में बात करते हुए, यहां वडोदरा, दिल्ली और मुंबई में उनके प्रचार कार्यक्रमों से आलिया भट्ट के कुछ अन्य लुक हैं।

शुक्रवार सुबह रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। खूबसूरत आलिया भट्ट ने खुद को एक और नीली शिफॉन साड़ी में लपेट लिया। नीचे दी गई तस्वीर पर एक नज़र डालें:

vpi3lf8g

दिल्ली में रहते हुए, आलिया भट्ट ने (रानी की भूमिका में) एक शानदार आड़ू रंग की साड़ी पहनी। यहां बताया गया है कि उन्होंने अपना लुक कैसे बनाया:

आलिया भट्ट उर्फ रानी और रणवीर सिंह उर्फ चट्टान का ने सोमवार को वडोदरा शहर में ब्लॉकबस्टर तरीके से अपनी आगामी फिल्म का प्रमोशन शुरू किया। इवेंट में नीयन गुलाबी साड़ी में लिपटी आलिया भट्ट ने अपने अंदर की रानी को सामने ला दिया। नीचे देखें वह कैसी दिख रही थीं:

प्रचार के सिलसिले में होने के अलावा, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट गुरुवार रात मनीष मल्होत्रा ​​के दुल्हन के परिधान में शोस्टॉपर के रूप में चले। इवेंट की झलकियाँ साझा करते हुए, आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और उन्हें रॉकी और रानी स्टाइल के रूप में कैप्शन दिया। आलिया का कैप्शन पढ़ा, “Rocky aur Rani ki kal shaam ki Kahani. यह देखने के लिए स्वाइप करें कि द कहानी 28 जुलाई को सिनेमाघरों में #RockyAurRaniKiiPremKahaani का अंत कैसे हुआ!”

यहां देखें आलिया भट्ट की पोस्ट:

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaaniकरण जौहर द्वारा निर्देशित और उनके द्वारा निर्मित, में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं और जया बच्चन, शबाना आज़मी, धर्मेंद्र, तोता रॉय चौधरी, नमित दास, चूर्णी गांगुली, आमिर बशीर, क्षिती जोग और अंजलि आनंद सहायक भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

दिन का विशेष रुप से प्रदर्शित वीडियो

प्रेमिकाओं से लेकर नए माता-पिता तक: राम चरण और उपासना अनफ़िल्टर्ड




Leave a Comment